महिला दिवस: निर्भया का दर्द और होली के उल्लास में छलके नारी के प्रतिबिंब

Hoshangabad News - निर्भया के साथ हुई दरिंदगी का दर्द और होली के उल्लास के बीच समाज में महिलाओं की भूमिका को दिखाने वाले आयोजनों के...

Mar 09, 2020, 08:31 AM IST

निर्भया के साथ हुई दरिंदगी का दर्द और होली के उल्लास के बीच समाज में महिलाओं की भूमिका को दिखाने वाले आयोजनों के साथ अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला इकाई का आयोजन हुआ। महिला दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं और बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया। मोहता प्लाट स्थित माहेश्वरी भवन के सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि वैश्य महासम्मेलन की महिला इकाई की संभागीय अध्यक्ष नीरजा फौजदार थी। आयोजन की अध्यक्षता महासम्मेलन की जिला अध्यक्ष उषा अग्रवाल ने की। पिपरिया अध्यक्ष राजश्री राठी, जिला प्रतिनिधि वर्षा समैया के साथ उर्वशी शाह, सुधा अग्रवाल और वैश्य महासम्मेलन से जुड़ी महिलाओं की सहभागिता ने आयोजन को गरिमामय बनाया। आयोजन का संचालन किरण मूंदड़ा के द्वारा किया गया। सभी ने एक दूसरे को महिला दिवस के साथ होली की शुभकामनाएं दी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गई। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कविता, गीत, नृत्य आदि शामिल किए गए थे।

महिलाओं को दी उनके अधिकारों की जानकारी

माखननगर| महिला दिवस के अवसर पर सुआखेड़ी में ग्राम सभा का आयोजन किया गया। महिलाओं को उनसे जुड़ी योजनाओं व उनके अधिकार के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम में एसडीएम आदित्य रिछारिया, सीईओ जनपद पूनम दुबे, सचिव रोजगार सहायक व ग्राम की महिलाएं उपस्थित रहीं।

पिपरिया। महिला ईकाई ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना