पिपरिया / फिरौती के लिए पुराने प्रेमी की बेटी को अगवा करने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार



pipriya
X
pipriya

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 11:56 AM IST

पिपरिया। पिपरिया में शनिवार सुबह पुरानी बस्ती क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल से एक महिला ने केजी टू की छात्रा का अपहरण करने का दो बार प्रयास किया। स्कूल प्रबंधन की सजगता के चलते आरोपी महिला को पकड़ लिया गया है। 


आरोपी महिला बच्ची के पिता की पूर्व प्रेमिका है और पैसों की जरूरत पूरा करने के लिए वह ऐसा कर रही थी। वह बच्ची की बुआ बन स्कूल से उसे ले जाने का प्रयास कर रही थी लेकिन नया चेहरा देख स्कूल स्टाफ ने बच्ची नहीं देकर पुलिस व परिवार को बुलवा लिया। 


पुलिस के अनुसार यह घटना पुरानी बस्ती स्थित सेंट्रल कान्वेंट स्कूल की है। स्कूल प्रबंधन से जुड़े प्रमोद गुप्ता और शिक्षिका उषा पलोहिया ने बताया अाराेपी महिला रुक्मणि उर्फ रितु अहिरवार सुबह 9:15 बजे स्कूल आई और उसने खुद को छात्रा की बुआ बताते हुए उसे ले जाने लगी। एतराज जताया तो रुक्मणि ने कहा- बच्ची को बुखार है। उसे इलाज के लिए ले जा रही हूं।


बच्ची को बुखार नहीं था। स्कूल ने उन्हें बच्ची ले जाने से मना कर दिया। तब रुकमणि चली गई। दोपहर में लगभग 12 बजे दूसरे रास्ते से फिर स्कूल आ गई। स्कूल छूटने पर छात्रा को तलाश करने लगी। स्कूल प्रबंधन पहले ही नजर रखे था। रुक्मणि को स्कूल में रोक लिया और छात्रा के पिता काे फोन पर सारी जानकारी दी। स्कूल ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना