मोदी का दौरा / पुलिस का सुरक्षा सर्वे, लोगों से कहा- कोई मेहमान हो तो बताएं, आएं ताे हमसे मिलवाएं



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में रैली करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में रैली करेंगे।
इटारसी में पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी। इटारसी में पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी।
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में रैली करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में रैली करेंगे।
इटारसी में पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी।इटारसी में पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी।

  • जिन मार्गों से प्रधानमंत्री का काफिला निकलेगा, वहां-वहां पुलिस कर रही सर्वे 
  • पुलिस ने इटारसी में बाहरियों की लिस्टिंग शुरू की, जंक्शन होने की वजह से बाहरियों की संख्या ज्यादा 

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 02:11 PM IST

इटारसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहली बार इटारसी आने को लेकर पुलिस और प्रशासन ने स्टेशन सहित शहर में सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद कर दी है।पुलिस पुरानी इटारसी 12 बंगला क्षेत्र के घर-घर जाकर सर्वे करा रही है। जिन मार्गों से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरेगा। वहां के सभी घरों में पुलिस सर्वे कर रही है। परिवार के सदस्यों की जानकारी तो जुटा रही। मेहमानों के बारे में भी पूछ रही। कोई मेहमान तो नहीं आया। आया है तो हमें मिलवाएं। मेहमान से पुलिस आने का कारण, कहां से आए सहित अन्य जानकारी नोट कर रही है।

 

सोमवार रात आरपीएफ इंस्पेक्टर एसपी सिंह, एएसआई हीरालाल यादव ने स्टाफ के साथ स्टेशन क्षेत्र में डॉग स्क्वार्ड के साथ सर्चिंग की। करीब तीन घंटे तक आरपीएफ स्टाफ ने प्लेटफार्म, वेटिंग हाल, शौचालय, पार्सल ऑफिस, बुकिंग ऑफिस, मुसाफिर खाने सहित अन्य जगहों पर सर्चिंग की। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना