हरदा / बकरी चराने गई नाबालिग से ज्यादती, दो माह का गर्भ, अधिक ब्लीडिंग, भोपाल रैफर



rape with minor in harda
X
rape with minor in harda

  • 16 जनवरी को बकरी चराने गई थी नाबालिग
  • देर रात पीड़िता को जिला अस्पताल में कराया भर्ती 

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:33 AM IST

हरदा। जंगल में बकरी चराने गई आठवीं की छात्रा के साथ एक युवक ने दो माह पहले ज्यादती की। नाबालिग को दो माह का गर्भ है। अचानक शुक्रवार रात को पीड़िता को ब्लीडिंग होने लगी। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को भोपाल रैफर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट व 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। 


सिविल लाइन थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली आठवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा 16 जनवरी को जंगल में बकरी चराने गई थी। इसी दौरान शहर की किराना दुकान में काम करने वाला दीपक पिता महेश कोरकू (22) ने उसके साथ ज्यादती की। परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 


उन्होंने बताया ज्यादती पीड़िता को दो माह का गर्भ है। बीती रात तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर पीड़िता को भोपाल रैफर कर दिया है। इधर, पीड़िता के घर पर गर्भपात कराने की भी आशंका है। हालांकि, पुलिस ने अभी परिजनों के बयान नहीं लिए हैं। 


दृष्टिहीन है मां, नाना-नानी के पास रहती है पीड़िता 
टीआई सिंह ने बताया नाबालिग पीड़िता के पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसकी मां दृष्टिहीन है। वह नाना-नानी के पास रहती है। वे मजदूरी करते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना