मप्र / ईटीपी के जरिये सात स्टॉक से रेत परिवहन आज से होगा

Sand will be transported from seven stocks through ETP from today
X
Sand will be transported from seven stocks through ETP from today

दैनिक भास्कर

Oct 22, 2019, 06:16 AM IST

हाेशंगाबाद . जिले में रेत का परिवहन मंगलवार से शुरू हाे रहा है। साेमवार काे कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने जिले के 26 में से 7 रेत खदानाें के स्टाॅक से मंगलवार से ईटीपी के माध्यम से परिवहन करने के अादेश जारी किए हैं। कलेक्टर के अादेश के अनुसार मेसर्स माखन मिनरल्स (पवारखेड़ा स्टाॅक), मेसर्स ठाकुर (हाेरियापीपर स्टाॅक), मेसर्स बालाजी डेवलपर्स (मराेड़ा स्टाक), वैभव शर्मा (कुलामड़ी स्टाॅक), मेसर्स एडी एग्राे फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (सूअाखेड़ी स्टाॅक), मेसर्स एसअार ट्रेडर्स (रजाैन स्टाॅक), मेसर्स अारएसअाई स्टाेन वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड (देवलाखेड़ी स्टाॅक) से रेत का परिवहन शुरू हाेगा।

 

कलेक्टर के अादेश के अनुसार 21 अक्टूबर से भंडारित रेत के परिवहन के लिए ई-खनिज पाेर्टल चालू किया गया है। खनिज अधिकारी महेंद्र पटेल ने बताया कि मप्र प्रदूषण नियंत्रण बाेर्ड भाेपाल से जल  एवं वायु से संबंधित अनुमति प्राप्त हाेने के बाद जिले के 7 स्टाॅक से रेत का परिवहन मंगलवार से ईटीपी के माध्यम से शुरू किया जा रहा है। 

 

बुदनी में 10 डंपर जब्त : बुदनी एसडीएम ने रेहटी क्षेत्र में रविवार रात रेत का अवैध परिवहन करते 10 डंपर और एक ट्रैक्टर-ट्राॅली को पकड़ा है। पवारखेड़ा में भी 2 डंपर जब्त किए गए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना