मप्र / शाहपुर बीएमओ पर छेड़छाड़ का केस सूने मकान में संदिग्ध हरकतों का आरोप



Shahpur BMO accused of molestation case suspected of antics in house
X
Shahpur BMO accused of molestation case suspected of antics in house

  • रहवासियों से हाथापाई भी हुई, विभाग ने निलंबन का प्रस्ताव भेजा

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 10:22 AM IST

मुलताई . शाहपुर बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उनके खिलाफ युवती के पिता ने केस दर्ज कराया है। उन पर मुलताई के पारेगांव रोड स्थित नए मकान के पास युवती के साथ संदिग्ध गतिविधि का आरोप है। हालांकि बीएमओ ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए साजिश रची गई है। मैं सिर्फ मकान देखने गया था। इधर, सीएमएचओ जीसी चौरसिया ने बताया, डॉ. शर्मा बिना कोई सूचना के अनुपस्थित थे। आदर्श आचरण के विपरीत व्यवहार की सूचना मिलने पर निलंबन प्रस्ताव भेजा गया है।

 

बेटी का इलाज किया, फिर पीछे पड़ गए:  युवती के पिता ने पुलिस को बताया, डॉ. शर्मा ने मुलताई अस्पताल में पदस्थ रहने के दौरान बेटी का इलाज किया था। तब से वे बेटी का पीछा करने लगे। शुक्रवार को सूने मकान के पास उसे राेककर बात करने लगे। कुछ युवकों को आता देख वे चले गए। 

 

पड़ोसियों ने कहा - युवती को लेकर मकान में आते थे  : दूसरी ओर पारेगांव रोड के किनारे रहने वाले घनश्यामसिंह राठौड़ ने बताया, उनके मकान के पास एक नवनिर्मित खाली मकान है। डॉ. शर्मा पिछले कुछ दिनों से युवती को लेकर मकान में आ रहे थे। शुक्रवार दोपहर वे युवती को लेकर मकान में आए। लोगों ने विरोध किया। इस दौरान डॉ. शर्मा ने युवती को भेज दिया और विवाद करने लगे। सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और बीएमओ काे थाने ले लाई, जहां उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना