--Advertisement--

लगातार अनुपस्थित रहने पर शिक्षक का होगा निलंबन

Hoshangabad News - भास्कर संवाददाता | सेमरी हरचंद शासकीय प्राथमिक शाला सिमरोधा के सहायक अध्यापक भूपेंद्र सिंह ठाकुर के अनुपस्थित...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Hoshangabad News - suspension of the teacher if he is absent
भास्कर संवाददाता | सेमरी हरचंद

शासकीय प्राथमिक शाला सिमरोधा के सहायक अध्यापक भूपेंद्र सिंह ठाकुर के अनुपस्थित रहने पर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी। भूपेंद्र सिंह ठाकुर की पोस्टिंग 2003 में की हुई थी तभी से भूपेंद्र सिंह ठाकुर होशंगाबाद में निवास करते हैं एवं महीने में कभी-कभी ही स्कूल जाते हैं। संकुल प्राचार्य श्रीलाल रघुवंशी ने बताया सहायक अध्यापक भूपेंद्र सिंह ठाकुर हमेशा अनुपस्थित पाए गए हैं और इसके लिए उनका कई बार वेतन कट चुका है अब उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जा रही है एवं इस माह का वेतन भी काटा जाएगा।

स्कूल में मौजूद छात्र-छात्राओं ने बताया कि भूपेंद्र सर तो स्कूल आते ही नहीं हैं हमें तो सिर्फ एक ही शिक्षक पढ़ाते हैं वहीं प्रभारी प्रधान पाठक बेनी प्रसाद मेहर से पूछने पर बताया कि मैं निरंतर स्कूल आता हूं सभी बच्चों की क्लास लेता हूं। वे लगातार अनुपस्थित रहते हैं जिसकी जानकारी जन-शिक्षक, संकुल प्राचार्य एवं जिला शिक्षा अधिकारी सभी को है सभी ने लगातार निरीक्षण के दौरान इनकी अनुपस्थिति पाई है। जनशिक्षक प्रदीप चक्रधर ने बताया-सहायक अध्यापक भूपेंद्र सिंह ठाकुर निरीक्षण के दौरान हमेशा अनुपस्थित पाए गए हैं जिसकी जानकारी संकुल प्राचार्य को हम देते रहे हैं।

X
Hoshangabad News - suspension of the teacher if he is absent
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..