• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The Congress leader was returning home in the car at Betul; Considering the child as a thief, the villagers were brutall

मप्र / बैतूल में कार में घर लौट रहे थे कांग्रेस नेता; बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने बेरहमी से पीटा



बैतूल में ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं की कार को नुकसान पहुंचाया है। बैतूल में ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं की कार को नुकसान पहुंचाया है।
X
बैतूल में ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं की कार को नुकसान पहुंचाया है।बैतूल में ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं की कार को नुकसान पहुंचाया है।

  • कांग्रेस नेता एक कार्यक्रम से लौट रहे थे, गांववालों ने उनकी कार रुकवाई और पिटाई शुरू कर दी

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2019, 02:26 PM IST

बैतूल. बैतूल के केसिया गांव में अपने घर लौट रहे दो कांग्रेसी नेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता को गांव वालों ने बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीट दिया। ये सभी गुरुवार देर रात एक समारोह में शामिल होकर अपनी कार से वापस लौट रहे थे। ग्रामीणों के चंगुल से छूटकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

 

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और कांग्रेस नेताओं को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है, उनकी पहचान कांग्रेस जिला महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला, जनपद सदस्य धरमू सिंग लांजीवार और आदिवासी कोरकु समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर के रुप में हुई है।

 

गुरुवार रात कांग्रेस नेता केसिया गांव से अपनी कार से घर लौट रहे थे। इस दौरान ग्राम नवल सिंग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुईं थी। बीच रास्ते पर झाड़ियां पड़ी थी, इसे देखकर तीनों ही नेता घबरा गए और अपनी कार वापस गांव की तरफ ले जाने लगे। इस दौरान आस-पास छुपे ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। जब तक वो कुछ समझ पाते, तब तक लाठी, पत्थरों से गांववालों ने उनकी कार फोड़ डाली। गांव वालों ने इसके बाद कार में बैठे तीनों लोगों को बाहर निकाला और उनकी पिटाई शुरू कर दी।

 

गांव वालों के चंगुल से छूटकर की पुलिस से शिकायत 

कांग्रेस नेता किसी तरह गांववालों के चंगुल से छूटे और पुलिस से शिकायत की। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दीपक पाराशर घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक ग्रामीण वहां से भाग चुके थे। शाहपुर पुलिस ने पीड़ित धर्मेंद्र शुक्ला की शिकायत पर सीतलझिरी ग्राम के 5 ग्रामीणों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना