• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The employee posted in the flood control center of the Collectorate dropped by the duct of the elevator

बैतूल / कलेक्टोरेट के बाढ़ नियंत्रण केंद्र में तैनात कर्मचारी लिफ्ट की डक्ट से गिरा, मौत



बैतूल का नवनिर्मित संयुक्त कलेक्टर कार्यालय का भवन। बैतूल का नवनिर्मित संयुक्त कलेक्टर कार्यालय का भवन।
X
बैतूल का नवनिर्मित संयुक्त कलेक्टर कार्यालय का भवन।बैतूल का नवनिर्मित संयुक्त कलेक्टर कार्यालय का भवन।

  • नव निर्मित कलेक्टर भवन का प्रशासन को नहीं हुआ है हैंडओवर इस बीच हुआ हादसा 
  • बाढ़ नियंत्रण केंद्र में ड्यूटी कर रहा था कर्मचारी, कलेक्टर ने दिए जांच आदेश

Jul 06, 2019, 06:31 PM IST

बैतूल. नवनिर्मित कलेक्टर कार्यालय के बाढ़ नियंत्रण केंद्र में तैनात एक कर्मचारी की शनिवार को सुबह लिफ्ट के डक्ट से गिरकर मौत हो गई। यह कर्मचारी पॉलिटेक्निक कालेज का चपरासी है, जिसकी ड्यूटी यहां बाढ़ नियंत्रण कक्ष में लगी थी। कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार बाढ़ नियंत्रण कक्ष प्रभारी संतुलाल अहाके और मुन्नालाल कसारे के साथ पंढरी धोटे की ड्यूटी सुबह 6 से 12 बजे तक थी। धोटे टहलते-टहलते अचानक लिफ्ट की डक्ट में गिर गए। नीचे सुरक्षाकर्मी ने उनकी चीख सुनी और ऊपर आकर बताया। इस पर तत्काल ही साथी कर्मचारी घायल अवस्था मे उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

 

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश : कलेक्टर ने इस मामले में तीन अधिकारियों की कमेटी बनाकर जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं कोतवाली पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर एक पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया गया है।


10 महीने हुआ था भवन का लोकार्पण : 10 महीने पहले 11 सितंबर 2018 को आनन-फानन में 13 करोड़ की लागत से बने इस कम्पोजिट कलेक्ट्रेट भवन का लोकार्पण कर दिया था। उस समय इस बिल्डिंग का निर्माण भी पूरा नही हुआ था। यह बिल्डिंग अभी प्रशासन को हैंड ओवर नही हुई है। चार महीने से यहां कलेक्टोरेट के दफ्तर लग रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना