• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The farmers apprehend the young man on suspicion of stealing the bull and hand it over to the police; He said he went to

बैतूल / किसानों ने बैल चोरी के शक में युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा; वह बोला गर्लफ्रेंड से मिलने गया था



बैतूल में एक युवक को भैंस चोरी के आरोप पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। बैतूल में एक युवक को भैंस चोरी के आरोप पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।
X
बैतूल में एक युवक को भैंस चोरी के आरोप पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।बैतूल में एक युवक को भैंस चोरी के आरोप पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।

  • पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरू की, लेकिन अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2019, 07:29 PM IST

बैतूल. कोतवाली थाना के डोक्या पाढर में मंगलवार सुबह 4 बजे किसानों ने बैल चोरी के शक में एक युवक को पकड़ा। किसानों ने युवक को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। वहीं युवक का कहना है कि वह गर्लफ्रेंड से मिलने गया था।

 

पुलिस के मुताबिक, डोक्या पाढ़र गांव में किसान भरोसा यादव और धना यादव के कोठे में बैल बंधे थे। दोनों किसानों के सोमवार रात को अज्ञात चोर ने दो-दो बैल चोरी कर लिए। जब किसान रात के समय पलेवा करने के लिए मोटर पंप शुरू करने खेत जाने लगे। इस दौरान किसानों ने देखा तो उनके कोठे में बंधे बैल गायब थे। किसानों ने रात में ही उठकर बाइक से सड़क के रास्ते बैलों को ढूंढना शुरू कर दिया। सुबह करीब 4 बजे भरोसा यादव के दो बैल जंगल में बंधे मिले। बैलों के पास में एक युवक खड़ा था। किसानों ने युवक को पकड़ लिया और बैलों को छुड़ा लिया। बैल गांव के ही सपीमस्थ जंगल के रास्ते मिले है।

 

घटना की जानकारी तत्काल डॉयल 100 को दी। किसानों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वही दूसरे किसान धना यादव के बैल भी जंगल में ही मिले। किसानों का कहना है कि पकड़े गए युवक द्वारा ही बैल चोरी किए है। वह पैदल बैलों को ले जाने के फिराक में था लेकिन किसानों ने मौके पर पहुंचर उसे पकड़ लिया।


प्रेमिका से मिलने गया था, किसानों ने पकड़ लिया

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने बैल चोरी नहीं किए। वह सुबह के समय अपने प्रेमिका से मिलने गया था। रास्ते में खड़ा था तभी किसानों ने उसे बैल चोर समझकर पकड़ कर थाने लेकर आ गए है। कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र धुर्वे ने बताया किसानों ने बैल चोरी के मामले में सराड़ के एक युवक को पकड़ा है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि जिस युवक को पकड़ा है, उस युवक ने ही बैल चोरी किए। युवक बता रहा है वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना