पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक ने 20 मिनट में तीन बार खरीदे चांदी के जेवर; हर बार सोने के जेवर चुराए

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैतूल। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा चोर।
  • आठनेर की घटना पढ़कर तीन दिन बाद सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चली चोरी
Advertisement
Advertisement

बैतूल. सांईखेड़ा थाने के बिरुलबाजार में ज्वेलर्स की दुकान में एक युवक ने आभूषण खरीदी के बहाने 40 ग्राम सोने पर हाथ साफ कर दिए। यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। युवक ने इतनी सफाई से सोने पर हाथ साफ किया भनक तक नहीं लगी। पेपर में आठनेर में हुई चोरी की घटना की खबर पढ़ने के बाद दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो तीन दिन बाद बुधवार को चोरी का पता चला।
 
सांईखेड़ा थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया बिरुलबाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान पर एक युवक ने 40 ग्राम सोने के जेवर की चोरी की है। घटना रविवार की है। युवक ने दुकान से 20 मिनट में चांदी के जेवर की खरीदी कर तीनों बार सोने के जेवर पर हाथ साफ किए। युवक ने पहले एक चांदी का सिक्का खरीदा, दुकान पर बैठी दुकानदार की पत्नी को रुपए दिए। उसने एक सोने की झुमकी जेब में डाल ली और जाकर बैठ गया। युवक फिर से काउंटर पर आया और एक चांदी का लॉकेट लिया। इसी दौरान एक सोने की झुमकी चोर ली। 

दुकानदार की पत्नी दूसरे ग्राहकों को सामान दे रही थी। थोड़ी देर बैठने के बाद वह फिर से काउंटर पर आया और चांदी का जेवर लेकर रुपए दिए और फिर से एक सोने की झुमकी चुरा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। अज्ञात युवक पर गुरुवार को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया जाएगा। दुकानदार शंकर सोनी की पत्नी ने आठनेर के एक ज्वेलर्स में चोरी की घटना अखबार में पढ़ी। इसके बाद युवक की फोटो को देखकर चोर की पहचान की। 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement