बैतूल / गेहूं की थ्रेसिंग करते समय ब्लेड और मशीन के बीच फंसा युवक, मौत



मुलताई। थ्रेसिंग करने के दौरान युवक की मशीन में फंसने से मौत। मुलताई। थ्रेसिंग करने के दौरान युवक की मशीन में फंसने से मौत।
X
मुलताई। थ्रेसिंग करने के दौरान युवक की मशीन में फंसने से मौत।मुलताई। थ्रेसिंग करने के दौरान युवक की मशीन में फंसने से मौत।

  • युवक संतुलन बिगड़ने से थ्रेसर मशीन और ब्लेड के बीच में फंस गया था 

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 01:34 PM IST

मुलताई. सोमगढ़ गांव में सोमवार को दोपहर में गेहूं की थ्रेसिंग करने के दौरान युवक का संतुलन बिगड़ने से वह थ्रेसर मशीन और ब्लेड के बीच में फंस गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। प्रभातपट्टन निवासी नाजिद पिता रहमतउल्ला (25) थ्रेसिंग का काम करता था। दोपहर में वह सोमगढ़ निवासी सुनील नागले के खेत में गेहूं फसल की थ्रेसिंग करने गया था।

 

इसी दौरान मशीन में गेहूं की फसल डाल रहा था। इस दौरान नाजिद का पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ गया और वह तेजी से घूम रहे ब्लेड और मशीन के बीच में फंस गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। काम कर रहे अन्य लोगों ने तत्काल थ्रेसर को बंद किया। सूचना पर एएसआई वाहिद खान मौके पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे।

 

सभी ने थ्रेसर के बोल्ट खोलकर फंसे शव को निकालने का प्रयास शुरू किया। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना