शाजापुर: पाइप से भरा ट्राला दादा- दादी और पोते पर पलटा, चादर में ले जानी पड़ीं कई हिस्सों में बंटी लाशें

DainikBhaskar.Com | May 28,2018 07:17 AM IST

बापू की कुटिया-सनकोटा के बीच सड़क हादसेमें दादा-दादी व 10 वर्षीय पोते की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तीनों के शव कई हिस्सों में बंट गए। तीनों मृतकों के टुकड़ों में बंटे शवों को चादर की पोटली में लेकर जाना पड़ा। रविवार को आगरा-मुंबई नशनल हाईवे -3 पर हादसा उस समय हुआ जब पाइप से भरा ट्राला बाइक सवार पर पलट गया। इस ट्राले में 25 पाइप भर थे । बताया जा रहा है कि ट्राले में करीब 40 टन पाइप (1.6 टन के 25 पाइप) भरे थे ।

फसल अच्छी हो या खराब, अब हर एकड़ पर देंगे निश्चित पैसा- सीएम शिवराज का एलान

Bhaskar News | May 28,2018 07:00 AM IST

किसानों के आक्रोश और 1 से 10 जून तक होने वाले किसान आंदोलन की घोषणा के बीच मुख्यमंत्री ने इंदौर में बड़ा ऐलान किया। एक समारोह में उन्होंने कहा कि हर किसान को प्रति एकड़ जमीन पर होने वाली अधिकतम फसल के अनुमान से तय राशि सरकार देगी। फिर भले ही ज्यादा बारिश, ओला गिरने, सूखा पड़ने या किसी और कारण से फसल तबाह क्यों न हो जाए, वह जिम्मेदारी सरकार की होगी।

रोजगार सहायकों ने सीएम को सद्‌बुद्धि देने के लिए सुंदरकांड का पाठ किया

Bhaskar News Network | May 28,2018 05:25 AM IST

रोजगार सहायकों ने सीएम को सद्‌बुद्धि देने के लिए सुंदरकांड का पाठ कियाग्राम रोजगार सहायक एवं सहायक सचिव कर्मचारी संघ भोपाल के आह्वान पर 15 मई से अपनी मांगो को लेकर कलम बंध आंदोलन कर रहे...

बजरंग दल अपने कार्यकर्ताओं को दे रहा लव जिहाद रोकने हथियारों की ट्रेनिंग

Bhaskar News Network | May 28,2018 05:13 AM IST

राजगढ़(एमपी)। राजगढ़ जिले में बजरंग दल अपने कार्यकर्ताओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रहा है। इसके लिए राजगढ़ में एक कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ता रायफल और लट्ठबाजी के गुर सीखते दिखाई दिए। बजरंग दल के राजगढ़ जिले के संयोजक देवी सिंह सौंधिया का कहना है कि ‘यह एक रूटीन कैंप है। इसे हर साल आयोजित किया जाता है।