विज्ञापन

2 माह की बच्ची को मिली ऐसी दर्दनाक मौत, रुला देगी ये तस्वीर

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 03:41 PM IST

2 महीने की बच्ची की जलने से मौत। कमरे में शॉर्ट सर्किट से लगी आग।

Home caught Fire due to short circuit, 2 month old baby burn and died in Chhatarpur
  • comment

वीडियो डेस्क. ये तस्वीर आपको विचलित कर सकती हैं। दरअसल, आग में जलने से 2 महीने की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। ये झकझोर देने वाला मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के छतरपुर से। यहां एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी और फैलकर पास ही रखे पलंग तक पहुंच गई। आग इतनी तेजी से फैली की कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही पलंग पर सो रही बच्ची इसमें जलकर खाक हो गई। घर में पड़ोसियों ने जब धुंआ उठता देखा तो वे उस ओर भागे। कमरे में जाते ही अंदर का भयावह नजारा जिसने भी देखा वो कांप गया। मृत बच्ची का नाम चम्पा था। उसके पिता का नाम ब्रजेंद्र यादव है।

X
Home caught Fire due to short circuit, 2 month old baby burn and died in Chhatarpur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें