क्राइम / महू में 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या

5-year-old mole brutally murdered in Mhow
5-year-old mole brutally murdered in Mhow
X
5-year-old mole brutally murdered in Mhow
5-year-old mole brutally murdered in Mhow

  • हैवानियत की हद... हाथ-पैर पर चोट, गला दबाया
  • मां-पिता के पास सो रही थी बच्ची, नींद में ही उठा ले गया

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:25 AM IST

महू . हैदराबाद में महिला डाॅक्टर से दुष्कर्म अाैर हत्या के बाद पूरा देश गुस्से में है। लेकिन दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। सोमवार को महू में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। माता-पिता के साथ सड़क किनारे सो रही बच्ची को दरिंदा उठा ले गया अाैर दुष्कर्म किया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची के हाथों, जांघ और गले पर चोट के निशान हैं, जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले उससे हैवानियत की गई।

  
सोमवार सुबह 7 बजे चक्कीवाले महादेव मंदिर के बाहर सड़क किनारे रहने वाला श्रमिक परिवार थाने पहुंचा और बताया कि उनकी 5 साल की बच्ची गायब है। थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडरनुमा कमरे में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. महेश मोहबिया ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म हुआ है, वहीं मौत का कारण गला घोंटना है।

200 मीटर दूर खंडहर में वारदात 

  •  इस खंडहरनुमा बंगले के कमरे में ही बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी।
  •  सीसीटीवी फुटेज में घटना के वक्त दिखा था एक संदिग्ध।

आरोपी अब तक फरार, घटनास्थल पर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है
हत्या से पहले बच्ची के साथ भयावह रूप से जबरदस्ती की गई। दोनों हाथों और जांघों पर चोट के निशान हैं। गला दबाने केे निशान भी मिले हैं। जहां शव मिला है वहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। वहां नशा करने के सामान भी मिले हैं। कोतवाली थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

युवती को नशीला लड्डू खिला ज्यादती करने वाले आरोपी को 10 साल की सजा

महू | काेर्ट ने युवती से ज्यादती के एक साल पुराने मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है। मामला किशनगंज थाना क्षेत्र का है। 15 नवंबर 2018 को आरोपी कन्हैयालाल उर्फ करण ने युवती को नशीला पदार्थ मिला लड्डू खिलाकर उसके साथ ज्यादती की थी। इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया था कि घटना वाली रात करीब दाे बजे उनकी नींद खुली तो पास ही साे रही बेटी नहीं दिखी। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली तो थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इस मामले में पैरवी विशेष लोक अभियोजक आनंद नेमा द्वारा की गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना