• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • A one day old girl had to remove 6 wounds like knifes, throat blows, part of the intestine

ओह... ऐसी निर्ममता / एक दिन की बच्ची पर चाकू जैसे 6 घाव, गले पर वार, आंत का हिस्सा तो निकालना पड़ा

अभी तो मैं आंखें भी ठीक से नहीं खोल पाई, मुझ पर किस बात का ऐसा गुस्सा  (अगर यह  मासूम सोच  पाती) अभी तो मैं आंखें भी ठीक से नहीं खोल पाई, मुझ पर किस बात का ऐसा गुस्सा (अगर यह मासूम सोच पाती)
X
अभी तो मैं आंखें भी ठीक से नहीं खोल पाई, मुझ पर किस बात का ऐसा गुस्सा  (अगर यह  मासूम सोच  पाती)अभी तो मैं आंखें भी ठीक से नहीं खोल पाई, मुझ पर किस बात का ऐसा गुस्सा (अगर यह मासूम सोच पाती)

  • एक दिन की मासूम एमवाय अस्पताल में वेंटीलेटर पर सांसों के लिए संघर्ष कर रही है
  • सवाल अनुत्तरित- कैसे हुआ, किसने किया? , माता-पिता कह रहे-अपने आप हो गया
  • मां ने कहा- शाजापुर के अस्पताल से लौटे तो देखा खून निकल रहा था

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 06:36 AM IST

इंदौर . एक दिन की मासूम एमवाय अस्पताल में वेंटीलेटर पर सांसों के लिए संघर्ष कर रही है। उसके शरीर पर चाकू कई घाव थे। ये घाव कैसे हुए, उसे किसने मारा, इस बारे में बच्ची के माता-पिता ने भी मौन साध लिया है। अनभिज्ञता जताते हुए वे यही दोहरा रहे हैं कि अपने-आप घाव हो गए। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि चाकू या किसी शार्प ऑब्जेक्ट से बच्ची पर वार किए गए।

 

नवजात को बुधवार शाम को शाजापुर के जिला अस्पताल से इंदौर के एमवायएच रैफर किया गया थाा। जब डॉक्टरों ने घाव देखे तो उनके भी रोंगटे खड़े हो गए। डॉक्टरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। नवजात के माता-पिता आगर जिले के रहने वाले हैं। यह उनकी दूसरी बेटी है। इस मामले में शाजापुर जिला अस्पताल के डॉ. चेतन वर्मा का कहना है कि परिजन बच्ची को घायल हालत में हमारे पास लाए थे।

उनसे कई बार पूछा कि घाव कैसे हो गए, लेकिन वे कहते रहे कि अपने आप हो या। वहीं, एमवायएच के पीडियाट्रिक प्रमुख डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि बच्ची वेंटीलेटर पर है, हालत स्थिर है। उस पर चाकू या किसी शार्प ऑब्जेक्ट से वार किया गया है। उसे गर्दन, छाती व पेट पर घाव थे। ऑपरेशन कर आंत का एक हिस्सा निकाला, जो अंदर तक फट गया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना