विज्ञापन

बड़ी बहन के साथ खेल रहा था 7वीं में पढ़ने वाला भाई, खेलते-खेलते ऐसा हुआ गुस्सा कि उठा लिया खौफनाक कदम

dainikbhaskar.com

Mar 24, 2019, 05:37 PM IST

मध्यप्रदेश न्यूजः फोन पर बेटी की बात सुन दौड़े आए पिता, लेकिन तब तक खत्म हो चुका था सब कुछ

  • comment

इंदौर. बहन के साथ खेल-खेल में गुस्सा हुए सातवीं के एक छात्र ने फांसी लगा ली। पिता ने बताया कि वह अकसर गुस्से में आकर कमरे में खुद को बंद कर लेता था। इस बार भी उसने ऐसा ही किया। जब तक परिजन उस तक पहुंचते बच्चे की मौत हो चुकी थी। तुकोगंज पुलिस के अनुसार पंचम की फैल में रहने वाले 12 साल के निशांत सिसौदिया ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त घर पर उसकी 14 साल की बड़ी बहन नंदनी और दादी गुलाबबाई मौजूद थीं।

फोन पर बेटी की बात सुनते ही दौड़े पिता
निशांत के पिता संजय ने बताया कि दोपहर 2 बजे बेटी नंदनी ने उन्हें फोन लगाकर कहा था कि निशांत बहुत ज्यादा मस्ती कर रहा था। उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया है। पिता के अनुसार निशांत हमेशा गुस्से में अपने आप को कमरे में बंद कर सो भी जाता था। एक बार तो हम उसे पूरे मोहल्ले में ढूंढते रहे और वह कमरे में बंद मिला। करीब 20 मिनट बाद फिर नंदनी का फोन आया कि निशांत ने उसके दुपट्टे से फांसी लगा ली है। मोहल्ले के लोग उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब तक पिता बेटे के पास पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।

शुक्रवार को था पहला पेपर
पिता के अनुसार निशांत और नंदनी हमेशा मस्ती करते थे। जैसा सभी घरों के बच्चे करते हैं वैसे ही ये दोनों भी कभी लड़ते तो कभी एक साथ खेलते थे। शुक्रवार को निशांत का स्कूल में पहला पेपर था। रात को नंदनी ने निशांत के हाथ पर मेहंदी से महाकाल लिखा था।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन