मध्यप्रदेश / पार्लर में बेसुध 80 हजार का बिल्ला, घर पहुंचते ही मौत; केस दर्ज कराने मालकिन ने कराया पोस्टमॉर्टम



विदेशी बिल्ला जॉयन, जिसकी मौत हुई। विदेशी बिल्ला जॉयन, जिसकी मौत हुई।
X
विदेशी बिल्ला जॉयन, जिसकी मौत हुई।विदेशी बिल्ला जॉयन, जिसकी मौत हुई।

  • बिल्ले के फेफड़ों में पानी घुसने की बात सामने आई, संचालक पर लापरवाही का आरोप 

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2019, 05:19 AM IST

इंदौर. पार्लर में ग्रूमिंग करवाने के बाद एक विदेशी बिल्ले की मौत हो गई। मालकिन ने केस दर्ज करवाने के लिए बिल्ले का पोस्टमॉर्टम भी करवाया। पुलिस को शिकायत की है कि बिल्ले को गलत तरीके से ट्रीट करने और नहलाने के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

तिलकनगर टीआई बीएल मीणा के अनुसार, तलावली चांदा निवासी काजल राठौर ने अपने विदेशी बिल्ले जॉयन की मौत के मामले में पशु पार्लर संचालक के खिलाफ शिकायत की है। काजल ने पुलिस को बताया कि वह राजस्थान की है और इंदौर में आईटी कंपनी में एचआर विभाग में जॉब करती है। तीन साल पहले उसने बेंगलुरु में जॉब के दौरान 80 हजार रुपए में विदेशी बिल्ला खरीदा था। वह उस पर लाखों रुपए खर्च कर चुकी है। एक साल पहले उसका इंदौर ट्रांसफर हो चुका है। वह 14 मार्च को बंगाली चौराहे पर स्क्रूपी स्क्रब नामक पार्लर में बिल्ले को लेकर ग्रूमिंग के लिए पहुंची थी।

 

पार्लर संचालक ने गलत तरीके से नहलाया

पार्लर संचालक मधु से बिल्ले का हेयर कट करने को कहा। संचालक के कर्मचारी गलत तरीके से बिल्ले के मुंह पर पानी मारकर नहलाने लगे। काजल ने उन्हें रोकना चाहा तो संचालक ने चिल्लाकर बाहर भेज दिया। फिर कटिंग की। काजल का आरोप है कि तब तक बिल्ला बेसुध हो चुका था। वह घर पहुंची तो बिल्ले की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बिल्ले के फेफड़ों में पानी घुसने से मौत का कारण सामने आया है। उधर, मामले में पार्लर संचालक का कहना है कि मेरे यहां ऐसा कुछ नहीं हुआ है। युवती का आरोप गलत है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना