Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» 15-Year-Old Girl Gets Punishment For 12 Years

15 साल की बच्ची से गलत हरकत, मौसा को मिली 12 साल की सजा

नाबालिग बच्ची से गलत हरकत करने वाले मौसा को सत्र न्यायालय ने शुक्रवार को 12 साल की सजा सुनाई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:40 AM IST

15 साल की बच्ची से गलत हरकत,   मौसा को मिली 12 साल की सजा

इंदौर.नाबालिग बच्ची से गलत हरकत करने वाले मौसा को सत्र न्यायालय ने शुक्रवार को 12 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि आरोपी ने रिश्ते को तार-तार किया है। उसके साथ किसी तरह की नरमी नहीं बरती जा सकती। सख्त सजा देने के सिवाय कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

- करीब पांच साल पहले स्कीम 78 निवासी आरोपी उत्तम लांगे के घर कार्यक्रम था। इसमें उसकी साली की 15 वर्षीय बेटी भी आई थी। कार्यक्रम होने के बाद बच्ची उत्तम के ही घर में रुक गई।

- रात होने पर उत्तम ने बच्ची को गोद में उठाया और अपने पास सुला लिया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ गलत हरकतें की। सुबह होने पर बच्ची ने परिजन को घटना बताई। बच्ची ने कोर्ट में भी मौसा की हरकतों के बारे में बताया।

- 8 और गवाहों ने बयान दर्ज कराए। पंचम सत्र न्यायाधीश वर्षा शर्मा की कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को अलग-अलग धाराओं में सजा और जुर्माने का आदेश दिया। पुलिस की ओर से एनए मंडलोई ने पैरवी की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 15 saal ki bachchi se galat harkt, mausaa ko mili 12 saal ki sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×