Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» After Living In Livewon, The Young Man Threatened To Kill Him

एक साल तक लिवइन में रहने के बाद शादी का बोला तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी

युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 05:54 PM IST

एक साल तक लिवइन में रहने के बाद शादी का बोला तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी

इंदौर। एक साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवती ने साथी युवक को शादी करने का बोला तो उसने युवती को जान से मारने की धमकी दे दी। घटना के बाद युवती थाने पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- जानकारी के अनुसार खजराना थाना क्षेत्र की ममता कॉलोनी में रहने वाली युवती जैसमीन अहमद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में युवती ने खजराना थाना क्षेत्र के ही मैजेस्टिक नगर में रहने वाले युवक मुजफ्फर अंसारी पर शादी के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

- युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुजफ्फर और वह साल 2016 से 2017 तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे हैं। इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसका शारारीक शोषण किया था।

- काफी समय साथ-साथ रहने के बाद जब जैसमीन ने मुजफ्फर से शादी करने को कहा तो वह बात को टालने लगा। युवती ने जब जोर देकर युवक से शादी करने की बात कही तो युवक बिफर गया और उसने युवती को जान से मारने की धमकी दे दी। युवक के इस व्यवहार से आहत युवती ने खजराना थाने में युवक की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

- युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुजफ्फर पिता मेहमूद हुसैन अंसारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek saal tak livin mein rhne ke baad shaadi ka bolaa to yuvak ne di jaan se maarune ki dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×