--Advertisement--

लिवइन में रहने के बाद शादी का बोला तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी

युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 05:46 PM IST
After living in Livewon, the young man threatened to kill him

इंदौर। एक साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवती ने साथी युवक को शादी करने का बोला तो उसने युवती को जान से मारने की धमकी दे दी। घटना के बाद युवती थाने पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- जानकारी के अनुसार खजराना थाना क्षेत्र की ममता कॉलोनी में रहने वाली युवती जैसमीन अहमद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में युवती ने खजराना थाना क्षेत्र के ही मैजेस्टिक नगर में रहने वाले युवक मुजफ्फर अंसारी पर शादी के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

- युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुजफ्फर और वह साल 2016 से 2017 तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे हैं। इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसका शारारीक शोषण किया था।

- काफी समय साथ-साथ रहने के बाद जब जैसमीन ने मुजफ्फर से शादी करने को कहा तो वह बात को टालने लगा। युवती ने जब जोर देकर युवक से शादी करने की बात कही तो युवक बिफर गया और उसने युवती को जान से मारने की धमकी दे दी। युवक के इस व्यवहार से आहत युवती ने खजराना थाने में युवक की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

- युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुजफ्फर पिता मेहमूद हुसैन अंसारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

X
After living in Livewon, the young man threatened to kill him
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..