Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Alcohol Drunk Was Bringing A Bike To A Bike From A Maiden

शराब के नशे में पत्नी को बाइक पर मायके से ला रहा था, हादसे में पति सहित 2 की मौत

मकर संक्रांति पर पत्नी को मायके से लेकर घर लौट रहे युवक की बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी के पास हादसे में मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 08:05 AM IST

  • शराब के नशे में पत्नी को बाइक पर मायके से ला रहा था, हादसे में पति सहित 2 की मौत
    +2और स्लाइड देखें

    उज्जैन (इंदौर).मकर संक्रांति पर पत्नी को मायके से लेकर घर लौट रहे युवक की बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी के पास हादसे में मौत हो गई। युवक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था, पत्नी से उसे मना भी किया लेकिन नहीं माना। इस कारण सामने से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में युवक की पत्नी भी गंभीर घायल हो गई। महिला का एक पैर भी टूट गया।


    - घटना रविवार अपराह्न 3.45 बजे की है। माधवनगर उंडासा रेलवे क्राॅसिंग निवासी शिवनारायण पिता मुन्नालाल 25 साल की मौत हुई है। वह पत्नी सीमा को लेकर मकर संक्रांति पर ससुराल नलवा गया था।

    - ससुराल में पत्नी को मिलवाने के बाद वह वापस माधवपुर लौट रहा था। चंदूखेड़ी पर सामने से आ रही बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। लोगों की मदद से दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने शिवनारायण को मृत घोषित कर दिया।

    - उसकी पत्नी के पैर की हड्डी टूट जाने पर उसे माधवनगर अस्पताल भेजा गया। घायल पत्नी ने बताया पति मायके में मुझे छोड़ने के बाद शराब पीकर आ गए। मै इसे लेकर गुस्सा भी हुई व रास्ते में टोकती रही कि बाइक धीरे चलाओ। मुझे नहीं पता कि हादसा कैसे हुआ, मैं तो गिरने के बाद बेसुध हो गई थी।

    कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची, परिजनों को समझाया
    - इधर जिला अस्पताल में घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजन भी आ गए व लाश देखकर बिलख उठे। वे बोले यह कैसे हो गया, पीएम नहीं करवाएंगे। हमारी बहू भी नहीं दिख रही, वह बेटे के साथ थी।

    - हंगामा न हो यह देखते हुए कोतवाली पुलिस थाना इंचार्ज अस्पताल में बल लेकर आ गए व परिवार को समझाइश दी। बताया कि बहू माधवनगर अस्पताल में है, इसके बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया।

    दूसरा मरने वाला युवक देवास का, बदनावर ससुराल जा रहा था

    बड़नगर रोड पर हुई बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दूसरा मरने वाले युवक की शिनाख्त पंकज पिता देवीलाल प्रजापत 25 साल निवासी विकासनगर देवास के रूप में हुई। महाकाल थाना एसआई जीआर खाटकिया ने बताया दोनों बाइक चालक अत्यधिक तेेज रफ्तार में थे, इसी कारण भिड़ंत में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनों बाइक के पार्ट्स ग्रामीणों ने इकट्ठे किए व लोडिंग वाहन में रखवाकर थाने भिजवाया। पंकज तिलगारा बदनावर पत्नी को लेने ससुराल जा रहा था। जेब से मिले आईडी व मोबाइल से घर वालों से संपर्क किया गया। शाम को वे अस्पताल पहंुचे व लाश देखकर शिनाख्त की। सोमवार को पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

  • शराब के नशे में पत्नी को बाइक पर मायके से ला रहा था, हादसे में पति सहित 2 की मौत
    +2और स्लाइड देखें
  • शराब के नशे में पत्नी को बाइक पर मायके से ला रहा था, हादसे में पति सहित 2 की मौत
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Alcohol Drunk Was Bringing A Bike To A Bike From A Maiden
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×