Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Bike Thief Gang Caught, Indore, Badwani, Sandhwa, Dhar And Dhuliya Stole 15 Bikes

बाइक चोर गिरोह पकड़ाया, इंदौर, बड़वानी, सेंधवा, धार और धुलिया से चुराई थी 15 बाइक

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे बाइक चोरी कर उन्हें छिपा देते थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:08 PM IST

बाइक चोर गिरोह पकड़ाया, इंदौर, बड़वानी, सेंधवा, धार और धुलिया से चुराई थी 15 बाइक
इंदौर/ बड़वानी। पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस गिरोह के तीन बदमाशों ने इंदौर, बड़वानी, सेंधवा, धार और धुलिया से 15 बाइक चुराने की बात स्वीकार की है।
- पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने गुरूवार को बताया कि विगत कुछ माह से बड़वानी सहित आसपास के कस्बो में दो पहिया वाहनों की चोरी होने की वारदात अचानक काफी बढ़ गई थी। चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने विशेष दल का गठन किया था।
- पुलिस की टीम ने 28 फरवरी की शाम को कसरावद पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान गिरोह के तीन सदस्य दिनेश पिता जोतसिंह भील, सुरेश पिता नजरू भील, रमेश पिता दलसिंह भिलाला को गिरफ्तार किया।
- पूछताछ में तीनों आरोपियों ने वाहन चोरी करना स्वीकार किया। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे बाइक चोरी कर उन्हें छिपा देते थे। पुलिस ने चोरों से वाहनों को छुपाए जाने की जगह का पता पूछकर वहां छापा मारा। चोरों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर छिपाए गए 15 दोपहियां वाहनों को जब्त किया गया है।
- पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जप्त वाहनो में 8 वाहन बड़वानी, दो वाहन सेंधवा, दो धार, दो इन्दौर से एवं एक महाराष्ट्र के धुलिया से चुराना आरोपियों ने स्वीकार किया है। जब्त वाहनों की कीमत लगभग 8 लाख रुपए है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: byke chor gairoh pkड़aayaa, indaur, bड़vaani, sendhvaa, dhaar aur dhuliyaa se churaaee thi 15 byke
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×