--Advertisement--

बाइक चोर गिरोह पकड़ाया, इंदौर, बड़वानी, सेंधवा, धार और धुलिया से चुराई थी 15 बाइक

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे बाइक चोरी कर उन्हें छिपा देते थे।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:08 PM IST
Bike thief gang caught, Indore, Badwani, Sandhwa, Dhar and Dhuliya stole 15 bikes
इंदौर/ बड़वानी। पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस गिरोह के तीन बदमाशों ने इंदौर, बड़वानी, सेंधवा, धार और धुलिया से 15 बाइक चुराने की बात स्वीकार की है।
- पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने गुरूवार को बताया कि विगत कुछ माह से बड़वानी सहित आसपास के कस्बो में दो पहिया वाहनों की चोरी होने की वारदात अचानक काफी बढ़ गई थी। चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने विशेष दल का गठन किया था।
- पुलिस की टीम ने 28 फरवरी की शाम को कसरावद पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान गिरोह के तीन सदस्य दिनेश पिता जोतसिंह भील, सुरेश पिता नजरू भील, रमेश पिता दलसिंह भिलाला को गिरफ्तार किया।
- पूछताछ में तीनों आरोपियों ने वाहन चोरी करना स्वीकार किया। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे बाइक चोरी कर उन्हें छिपा देते थे। पुलिस ने चोरों से वाहनों को छुपाए जाने की जगह का पता पूछकर वहां छापा मारा। चोरों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर छिपाए गए 15 दोपहियां वाहनों को जब्त किया गया है।
- पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जप्त वाहनो में 8 वाहन बड़वानी, दो वाहन सेंधवा, दो धार, दो इन्दौर से एवं एक महाराष्ट्र के धुलिया से चुराना आरोपियों ने स्वीकार किया है। जब्त वाहनों की कीमत लगभग 8 लाख रुपए है।
X
Bike thief gang caught, Indore, Badwani, Sandhwa, Dhar and Dhuliya stole 15 bikes
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..