--Advertisement--

सोशल नेटवर्क पर वायरल हुआ बिंदी कैम्पेन, दीपिका- आलिया भी हुईं शामिल

सोशल नेटवर्क पर बिंदी ट्विटर कैम्पेन चर्चा का विषय बना हुआ है। यह कैंपेन बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 01:58 AM IST
आओ हम सब जुड़ें मजबूती से साथ दें, सहारा बनें एक-दूजे का आओ हम सब जुड़ें मजबूती से साथ दें, सहारा बनें एक-दूजे का

इंदौर. सोशल नेटवर्क पर बिंदी ट्विटर कैम्पेन चर्चा का विषय बना हुआ है। यह कैंपेन बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस कैंपेन के जरिए महिलाएं मुखर होकर खुद को एक्सप्रेस कर रही हैं। ट्विटर पर कलरफुल बिंदियों में सेल्फीज़ अपलोड कर वे स्त्री होने पर गर्व की अनुभूति की अभिव्यक्ति कर रही हैं। मी टू और टाइम्स अप कैम्पेन के बाद #बिंदीट्विटर का ट्रेंड चल पड़ा है। कैंपेन से कई सेलिब्रिटिज भी जुड़े...

- इस कैंपेन में मेट्रो सिटी की महिलाओं और दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, उषा उत्थुप जैसी कई सेलिब्रटीज़ भी जुड़ें हैं। उन्होंने इस कैंपेन को लेकर ट्वीट किया है।

- #बिंदीट्विटर में वे सकारात्मक ढंग से स्त्रियों की उपेक्षा, जेंडर इनसेंसिटिविटी जैसे मुद्दों की तरफ ध्यान दिला रही हैं। वे कह रही हैं कि हमारी उपेक्षा न कीजिए। बिंदी को तवज्जो दीजिए।

- यह कैम्पेन कहां से चलाया गया है, यह जानकारी भी उन्हें नहीं है, लेकिन वे इसमें हिस्सा ले रही हैं। एक दिन में 200 ट्वीट्स किए गए हैं।

दीपिका और आलिया भी हुईं शामिल
- तेजी से वायरल हो रहे #बिंदी टिवट्र कैम्पेन को अब बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस का भी समर्थन मिल गया है।

- कैम्पेन के मद्देनज़र अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट ने भी अपनी बिंदियों वाली फोटो अपलोड कर ट्विट किया है।

- इसमें उन्होंने लिखा है कि स्त्री सोसायटी का पार्ट है, इसे नज़रअंदाज न करें, बल्कि उसे शामिल करें।

गर्व है मैं स्त्री हूं, माथे पर लगे इस रंगीन घेरे की तरह ही पूर्ण हूं मैं गर्व है मैं स्त्री हूं, माथे पर लगे इस रंगीन घेरे की तरह ही पूर्ण हूं मैं
एक स्त्री के मन पर सबसे बड़ा आघात है उसकी उपेक्षा करना एक स्त्री के मन पर सबसे बड़ा आघात है उसकी उपेक्षा करना
यह सुखद है कि महिलाएं खुद की मुखर अभिव्यक्ति कर रही हैं यह सुखद है कि महिलाएं खुद की मुखर अभिव्यक्ति कर रही हैं
महिलाएं किसी एक दिन का नहीं, बल्कि स्त्रीत्व का जश्न मनाएं महिलाएं किसी एक दिन का नहीं, बल्कि स्त्रीत्व का जश्न मनाएं
तेजी से वायरल हो रहे #बिंदी टिवट्र कैम्पेन को अब बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों का भी समर्थन मिल गया है। कैम्पेन के मद्देनज़र अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट ने भी अपनी बिंदियों वाली फोटो अपलोड कर  ट्विट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि स्त्री समाज का अभिन्न हिस्सा है, इसे नज़रअंदाज न करें, बल्कि उसे शामिल करें। तेजी से वायरल हो रहे #बिंदी टिवट्र कैम्पेन को अब बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों का भी समर्थन मिल गया है। कैम्पेन के मद्देनज़र अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट ने भी अपनी बिंदियों वाली फोटो अपलोड कर ट्विट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि स्त्री समाज का अभिन्न हिस्सा है, इसे नज़रअंदाज न करें, बल्कि उसे शामिल करें।