Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» BJP National General Secretary Kailash Gave Statement In Indore

ज्योतिरादित्य सिंधिया तो फुस्सी बम...भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश ने इंदौर में दिया बयान

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को इंदौर में दिया बयान।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 04:22 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया तो फुस्सी बम...भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश ने इंदौर में दिया बयान

इंदौर।कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नेतृत्व फुस्सी बम के समान है। मप्र में उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के पुन: सत्ता में आने की बात कही जा रही है लेकिन ऐसा होता दूर-दूर तक दिखाई नहीं देता। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह बयान शनिवार को इंदौर में दिया। तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम पर चर्चा के दौरान उन्होंने यह बात कही।

- विजयवर्गीय ने कहा कि इससे पहले मप्र में हुए विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व सिंधिया ने किया था, तब भी वे कोई चमत्कार नहीं दिखा पाए थे। वहीं इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भी उनसे चमत्कार की कोई उम्मीद नहीं है।

उपचुनाव में भाजपा हरकर भी जीत गई

भाजपा महासचिव ने कहा कि मुंगावली और कोलारस विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस जीतकर भी हार गई है। वहीं भाजापा हारकर भी जीती है। इसका कारण यह है कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार का अंतर उक्त दोनों सीटों पर 20 से 25 हजार वोटों का रहा था। वहीं इस बार भाजपा ने यह अंतर काफी कम कर लिया है। कांग्रेस का गढ़ होने के बावजूद भाजपा ने अपना वोट बैंक बढ़ाया है, यह हमारी जीत है।

सबसे बड़ी है यह जीत

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर विजयवर्गीय ने कहा कि मेरा यह मानना है कि मेदी और अमीत शाह के नेतृत्व में अब तक जितने भी चुनाव लड़े गए उनमें यह सबसे बड़ी जीत है। क्योंकि त्रिपुरा में भाजपा ने एक विचारधारा को परास्त किया है। त्रिपुरा में पिछले चुनाव में भाजपा को मात्र एक फीसदी वोट मिले थे वहीं अब 40 फीसदी वोट मिले है। आजादी के बाद के इतिहास में इस तरह का यह पहला केस है जब किसी पार्टी के वोट बैंक में इतनी तेज ग्रोथ हुई है। विशेषकर तब जब वहां पिछले 25 सालों से एक विशेष सोच वाली पार्टी राज कर रही थी। उस विचारधारा पर राष्ट्रवाद की विचारधारा की जीत हुई है, क्योंकि उस विचारधारा वाले लोग युवाओं को भड़काने का काम करते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jyotiraadity sindhiyaa to fussi bm...bhaajpaa ke raastriy mhaaschiv kailaash ne indaur mein diyaa byaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×