--Advertisement--

डीपीएस बस हादसा : बायपास पर आते ही 70 की स्पीड से बस चलाने लगा था ड्राइवर

शहर में देवास वायपास पर बिचौली हप्सी ओवर ब्रिज पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कूल बस और ट्रक में टक्कर हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 07:32 AM IST
bus driver was running from the speed of seventy

इंदौर. शहर में देवास वायपास पर बिचौली हप्सी ओवर ब्रिज पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कूल बस और ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस ड्राइवर और 4 बच्चों की मौत हो गई। कई बच्चे घायल हुए, इनमें दो की हालत गंभीर है। बस का स्टयरिंग फेल होने से ये हादसा हुआ था। बायपास पर आते ही 70 की स्पीड से दौड़ाई बस...

शुक्रवार सुबह स्कूल बस को छोड़कर ड्राइवर राहुल सिसौदिया यह कहकर निकल गया था कि मुझे ओंकारेश्वर जाना है। स्कूल छूटने के कुछ देर पहले वह स्कूल पहुंचा। स्कूल दोपहर साढ़े तीन बजे छूटा। उसने स्कूल के बच्चों को बैठाया और जल्दबाजी में निकल गया।

70 की रफ्तार से बस चला रहा था। 70 की रफ्तार से बस चला रहा था।

- बस लेकर वह बायपास पर आया और यहां से स्पीड बढ़ाते हुए 70 की रफ्तार से बस चलाने लगा। बिचौली हप्सी ब्रिज पर जब वह बस लेकर चढ़ा उसकी रफ्तार 68 किमी प्रति घंटे की जीपीएस में दर्ज है। इसी दौरान करीब पौने चार बजे स्टेयरिंग फेल होने के चलते ब्रिज पर बने डिवाइडर को लांघते हुए बस रांग साइड पर पहुंच गई।

ट्रक के सामने बस आ गई। ट्रक के सामने बस आ गई।

- उसी दौरान दूसरी ओर से भी तेजी से आ रहे ट्रक के सामने बस आ गई। इस दौरान ट्रक भी तेज रफ्तार में था और बस की रफ्तार टकराते समय 58 किमी थी। टक्कर इतनी तेज थी कि आधी बस के परखच्चे उड़ गए और कई बच्चे और कंडक्टर खिड़की तोड़कर बाहर गए।

X
bus driver was running from the speed of seventy
70 की रफ्तार से बस चला रहा था।70 की रफ्तार से बस चला रहा था।
ट्रक के सामने बस आ गई।ट्रक के सामने बस आ गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..