Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Cabinet Minister Vijay Shah Wins Chest Pain

कैबिनेट मंत्री विजय शाह को उठा सीने में दर्द...अस्पताल में एडमिट

डॉक्टरों के अनुसार विजय शाह की हालत फिलहाल सामान्य है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 05:47 PM IST

  • कैबिनेट मंत्री विजय शाह को उठा सीने में दर्द...अस्पताल में एडमिट
    +1और स्लाइड देखें

    इंदौर।मप्र की शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री विजय शाह को रविवार को सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जानकारी के अनुसार विजय शाह को रविवार सुबह सीने और कंधे में जोरदार दर्ज उठा। इस पर परिजन और समर्थक उन्हें खंडवा के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद मंत्री को आईसीयू में भर्ती कर उपचार प्रारंभ कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार विजय शाह की हालत फिलहाल सामान्य है।

    - जानकारी के अनुसार विजय शाह को कुछ समय पहले कंधे में मोच आ गई थी जिसका दर्द समय-समय पर उठता रहता था। रविवार को भी कंधे में दर्द हुआ, कंधे में दर्द के साथ ही शाह को सीने में भी दर्द होने लगा। इस पर उनकी पत्नी और खंडवा की पूर्व महापौर भावना शाह परिजनों के साथ मंत्री शाह को लेकर अस्पताल पहुंची।

    - डॉक्टरों ने मंत्री को आईसीयू में विशेष निगरानी में रख उपचार प्रारंभ कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार मंत्री शाह की हालत चिंताजनक नहीं है, और वे लगभग सामान्य हैं।

    - विजय शाह के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पूरे खंडवा में जंगल की आग की तरह फैल गई और उनके समर्थक बड़ी संख्या में अस्पताल के सामने जमा हो गए।

    शिवराज सरकार के दो मंत्री अस्पताल में

    मंत्री विजय शाह के रविवार को अस्पताल में भर्ती होने से शिवराज सरकार के अस्पताल में भर्ती मंत्रियों की संख्या दो हो गई है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही नए नए मंत्री बने जालमसिंह पटेल पिछले तीन दिनों से बुखार के चलते जबलपुर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती है।

  • कैबिनेट मंत्री विजय शाह को उठा सीने में दर्द...अस्पताल में एडमिट
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Cabinet Minister Vijay Shah Wins Chest Pain
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×