--Advertisement--

पत्थर से उछलकर कार पेड़ पर जा टंगी, 12वीं के एग्जाम देने जा रहा था स्टूडेंट

शहर में आ रही एक कार गुरुवार सुबह मोरवनी में फिल्टर प्लांट के सामने से आ रही कार पत्थर से टकराकर उछल गई।

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 04:29 AM IST
कार सवार लड़का 12वीं का एग्जाम देने के लिए रतलाम जा रहा था। कार सवार लड़का 12वीं का एग्जाम देने के लिए रतलाम जा रहा था।

रतलाम(मध्यप्रदेश). गुरुवार सुबह यहां एक तेज रफ्तार कार पत्थर से टकराकर उछल गई और जाकर दो पेड़ों के बीच टंग गई। कार सवार लड़का 12वीं का एग्जाम देने के लिए रतलाम जा रहा था। हादसे के बाद वह कार से उतरा और एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर एग्जाम सेंटर पहुंचा। इस हादसे में स्टूडेंट को सर में मामूली खरोंच आई है। बच्चों को बचाने में हुआ हादसा...

बच्चों को बचाने की कोशिश में हुआ हादसा

- जानकारी के मुताबिक, कार चालक राजस्थान के प्रतापगढ़ का रहने वाला है। उसका नाम विजय मालवीय है।

- विजय के मुताबिक, वह 12वीं के हिंदी का पेपर देने कार से एग्जाम सेंटर संत मीरा कॉन्वेंट स्कूल रतलाम जा रहा था। रास्ते में मोरवनी में फिल्टर प्लांट के सामने सुबह करीब 8 बजे पुलिया पर दो-तीन बच्चे बैठे थे। इसी दौरान सड़क पर एक कुत्ता सामने आ गया। बच्चों को बचाने के लिए कार सड़क से उतार दी। पुलिया के पास शीशम के पेड़ से रगड़ खाकर कार पत्थर से टकराई और उछलकर दो पेड़ों के बीच जाकर फंस गई।

बाइक सवार से मदद लेकर एग्जाम सेंटर पहुंचा

- विजय के मुताबिक, पीछे आ रहे बाइक सवार से मदद लेकर एग्जाम सेंटर पहुंचा। इस बीच परिवार वालों को मोबाइल से दुर्घटना की सूचना दी। वे डैमेज कार को ट्रैक्टर से टोचन कर गैरेज ले गए। मौके पर मौजूद चाय की दुकान चलाने वाले ने बताया सड़क से उतरकर दो पेड़ों के बीच जाकर फंसी कार तेज स्पीड से गुजरी थी।

बच्चों को बचाने के लिए कार सड़क से उतार दी। पुलिया के पास शीशम के पेड़ से रगड़ खाकर कार पत्थर से टकराई और उछलकर दो पेड़ों के बीच जाकर फंस गई। बच्चों को बचाने के लिए कार सड़क से उतार दी। पुलिया के पास शीशम के पेड़ से रगड़ खाकर कार पत्थर से टकराई और उछलकर दो पेड़ों के बीच जाकर फंस गई।
कार को क्रेन से टोचन कर ले जाया गया। कार को क्रेन से टोचन कर ले जाया गया।