इंदौर

--Advertisement--

बच्ची की मां का आरोप- पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही, हमें किया परेशान

यूरो किड्स स्कूल में साढ़े चार साल की मासूम के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत के मामले में बच्ची की मां और मामा ने मंगलव

Danik Bhaskar

Dec 20, 2017, 07:32 AM IST

इंदौर . यूरो किड्स स्कूल में साढ़े चार साल की मासूम के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत के मामले में बच्ची की मां और मामा ने मंगलवार को पुलिस पर ही आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस न तो सही ढंग से जांच कर रही है न आरोपी शिक्षिकाओं के खिलाफ ठोस कार्रवाई की। उल्टा, उन्हें और बेटी को परेशान कर दिया है, जबकि बच्ची के कोर्ट में धारा-164 में बयान हो चुके हैं। वहीं, मामा का कहना है कि स्कूल वालों ने उन्हें एक फुटेज दिखाया था। उसमें भांजी की क्लास में एक लड़का दिखा। उसने एक बच्चे को चांटा मारा। फिर उसे उसी मैडम ने दुलारा, जिस पर भांजी ने आरोप लगाए।

- बच्ची की मां ने कहा कि पुलिस कई बार बच्ची के बयान ले चुकी है, लेकिन आरोपी शिक्षिकाओं पर ठोस कार्रवाई नहीं की।

- हमने स्कूल के कैमरों की रिकाॅर्डिंग देखनी चाही तो सिर्फ एक कैमरे की 23, 24 और 27 नवंबर की ही रिकाॅर्डिंग दिखाई।

- पुलिस ने भी कुछ नहीं बताया, जबकि दूसरी बार बयान लेने पर पुलिस बच्ची को स्कूल ले गई थी तो उसने दूसरा कमरा भी बताया था जिसमें उसके साथ हरकत की जाती थी।

मोबाइल भी जब्त नहीं किया
- मां ने बताया की बच्ची उसके साथ गंदी हरकत करने वाली तीनों शिक्षिकाओं को सबके सामने पहचान चुकी है। जिस मोबाइल से उसका वीडियो बनाया जाता था, वह ग्रे रंग का था परंतु पुलिस ने कोई जब्ती नहीं की।

- इधर, बच्ची के मामा का आरोप है कि 8 दिसंबर को हमने शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर 11 दिसंबर को जब्त किया। इस दौरान स्कूल संचालकों को सबूत मिटाने का मौका दिया गया। हम जांच के लिए सीएम हेल्पलाइन तक में निवेदन कर चुके हैं, लेकिन हमें न्याय नहीं मिल रहा।

Click to listen..