--Advertisement--

दूसरी जगह शादी तय हुई तो लड़की ने BF को बुलाया, फिर कुछ हुआ ऐसा की थाने में हुई मैरिज

थाना के परिसर में एक कपल ने गुरुवार की सुबह सात फेरे ले लिए।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 08:40 AM IST

शिवपुरी. बैराड़ थाना के परिसर में एक कपल ने गुरुवार की सुबह सात फेरे ले लिए। लेकिन इस रोचक शादी में बुधवार की पूरी रात नौटंकी और घमासान मचा रहा। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों ने इस लड़की की शादी पास ही के एक गांव कनाखेड़ी में तय कर दी थी। लेकिन लड़की को परिवार वालों ने जहां शादी की वह जगह और लड़का दोनों पसंद नहीं थे।

शादी से कर दिया था लड़की ने मना

- इसी बात से चिढ़कर उसने पहले तो अपने परिवार वालों की मर्जी से शादी करने से मना किया, लेकिन जब परिजन अपनी बात पर अड़े रहे तो लड़की ने अपने प्रेमी को बुलाया और दोनों भागने की तैयारी करने लगे, लेकिन लड़की के घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों की बुधवार की रात जमकर पिटाई लगाई और लड़के के परिजन को सूचना देकर पुलिस थाने लेकर पहुंच गए।

- मामले में लड़की के परिजन लड़के पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन लड़की जब तैयार नहीं हुई तो परिजनों ने वहीं थाने के शिवमंदिर में ही दोनों के सात फेरे करवाकर विदा कर दिया।

राजीनामा हो गया
-पुलिस ने बताया कि रात भर से ये लोग थाने में थे। इनमें आपस में राजीनामा हो गया था। इसलिए हमने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बद इन लोगों ने मंदिर में ही सात फेरे ले लिए। आर्य,

परिजन ने केस दर्ज कराने दबाव बनाया, लड़की नहीं मानी
- आरती तय की गई शादी से खुश नहीं थी और अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी। शादी की बात पर रंजामंदी न बनते देख लड़की ने बुधवार की रात अपने प्रेमी मोनू को बुला लिया। लड़की के परिजन ने उसे पकड़ लिया। तब तक लड़के परिजन भी वहां पहुंच गए।

- दोनों पक्ष थाने पहुंच गए, जहां लड़की के परिजन ने लड़की पर दबाव बनाया कि वह लड़के पर केस दर्ज करवाए। लेकिन लड़की ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस मामले में बैराड़ थाने में पूरी रात विवाद चला जब परिजन मामले में थक गए तो उन्होंने दोनों के फेरे वहीं मंदिर में करवा दिए।