--Advertisement--

घर के बाहर खड़ी गाड़ी के कांच फोड़ गए बदमाश, सुबह उठे तो पता चली घटना

सोमवार-मंगलवार देर रात बदमाशों ने भगवानदीन नगर में घर के बारह खड़ी एक कार के कांच फोड़ दिए।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 11:13 AM IST
भंवरकुंआ क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी कार के कांच बदमाशों से फोड़ दिए। भंवरकुंआ क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी कार के कांच बदमाशों से फोड़ दिए।

इंदौर। शहर में घर के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोड़ने वाले बदमाशों का आतंक बना हुआ है। सोमवार-मंगलवार देर रात बदमाशों ने भगवानदीन नगर में घर के बाहर खड़ी एक कार के कांच फोड़ दिए। सुबह जब कार मालिक सो कर उठे तो उन्हें घटना का पता चला। भंवरकुंआ थाने ने कार मालिक की शिकायत पर मामले में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

- पुलिस के अनुसार भंवरकुंआ थाना क्षेत्र के भगवानदीन नगर में रहने वालने अभय कुमार अग्रवाल के घर के बाहर खड़ी उनकी मारुति अर्टिका (एमपी-09 सीएम 0511) के कांच अज्ञात बदमाशों नें से फोड़ दिए। घटना सोमवार-रविवार देर रात होने की आशंका जताई जा रही है।

- कार मालिक अभय अग्रवाल ने बताया कि सोमवार रात 12 बजे वे परिवार के लोगों के साथ एक विवाह समारोह से लौटे थे। घर के बाहर हमेशा की तरह अपनी कार पार्क कर उसे लॉक किया था। रात एक बजे तक घर के सभी सदस्य सो गए थे।

- अभय बताते हैं कि मंगलवार सुबह 7 बजे मैं उठा और घर के बाहर आया। जैसे ही घर के बाहर अाया तो मेरी नजर सबसे पहले मेरी कार पर पड़ी, जिसके कांच फूटे हुए थे। मैं तुरंत भंवरकुंआ थाने पहुंचा और घटना की शिकायत दर्ज कराई।

- मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की जांच की तो कार के अंदर एक दो से तीन किलो का पत्थर बरामद हुआ। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

कार के भीतर से मिला पत्थर। कार के भीतर से मिला पत्थर।
रात में विवाह समारोह से आने के बाद घर के बाहर खड़ी की थी कार। रात में विवाह समारोह से आने के बाद घर के बाहर खड़ी की थी कार।
Crooks burn car glass in indore
X
भंवरकुंआ क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी कार के कांच बदमाशों से फोड़ दिए।भंवरकुंआ क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी कार के कांच बदमाशों से फोड़ दिए।
कार के भीतर से मिला पत्थर।कार के भीतर से मिला पत्थर।
रात में विवाह समारोह से आने के बाद घर के बाहर खड़ी की थी कार।रात में विवाह समारोह से आने के बाद घर के बाहर खड़ी की थी कार।
Crooks burn car glass in indore
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..