--Advertisement--

एक पेट्रोल पंप से कार, दूसरे से 45 हजार रु. और फॉर्म हाउस से दंपती के जेवर छीन ले गए डकैत

पुलिस सभी टोल से सीसीटीवी फुटेज जुटाकर बदमाशों के फुटेज के आधार पर उनकी पड़ताल कर रही है।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 07:17 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

इंदौर. शहर की सीमा से लगे खुड़ैल थाना क्षेत्र में बाहर से आई गैंग के 5 से ज्यादा बदमाशों ने सिलसिलेवार डाका डाला। पहले उन्होंनेे कंपेल के पिवड़ाय गांव में एक पेट्रोल पंप पर धावा बोला। यहां वृद्ध चौकीदार को धमकाकर रुपए लूटे, फिर पेट्रोलपंप मालिक की कार लेकर इलाके में थोड़ा आगे दूसरे पेट्रोल पंप पर पहुंचे। यहां गल्ले से 45 हजार रुपए लूटे और ऑफिस की एलईडी टीवी निकाल ली। फिर थोड़ा आगे पहुंचकर खेत में स्थित फाॅर्म हाउस पर सो रहे चौकीदार दंपती से चांदी व सोने के जेवर छीनकर भाग गए। घटना की सूचना देर रात को पुलिस को मिली तो पुलिस ने इंदौर में नाकाबंदी की, लेकिन बदमाश किसी और रास्ते से शहर से बाहर भाग गए। पुलिस सभी टोल से सीसीटीवी फुटेज जुटाकर बदमाशों के फुटेज के आधार पर उनकी पड़ताल कर रही है।

ऑफिस में घुसे, पैसे छीने और टीवी ले गए
एसपी पश्चिम विवेक सिंह ने बताया घटना सोमवार रात डेढ़ बजे से शुरू हुई। कंपेल इलाके में जय गोपाल खाती का पेट्रोल पंप है। इस पर बदमाश सबसे पहले पहुंचे। यहां बदमाशों ने पंप के ऑफिस में घुसकर गार्ड अनवर खां पिता अहमद खां(64) को धमकाया और उसकी जेब से 1500 रुपए लूट लिए यही नहीं ऑफिस का एक टीवी भी निकाल लिया। यहां खड़ी एक जायलो गाड़ी की चाबी छीनकर सभी बदमाश गाड़ी लेकर आगे बढ़ गए और चौकीदार को ऑफिस में ही बंद कर दिया। चौकीदार अनवर ने बताया चार बदमाश ऑफिस में लूट की नीयत से घुसे थे वहीं एक बाहर खड़ा था। सभी का मुंह कपड़े व टोपी से ढंका था। उनके हाथ में लोहे की रॉड, टामी व अन्य हथियार थे।

घटना-1
फुटेज में सभी बदमाश 30-35 साल के दिख रहे

एसपी विवेक सिंह ने बताया घटना की सूचना पहले पंप के मालिक के द्वारा फोन पर पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई थी। रात करीब ढाई बजे टीआई खुड़ैल मौके पर पहुंच गए थे। घटना के बाद पेट्रोल पंप से मिली सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो सभी बदमाश 30 से 35 साल के बीच के नजर आए। सभी अच्छे कपड़े पहने थे और वारदात का तरीका प्रोफेशनल बदमाशों जैसा था। किसी भी चीज पर उन्होंने कोई फिंगर प्रिंट्स तक नहीं छोड़ा। नकाब में सभी के चेहरे भी स्पष्ट नहीं थे।

अंदर आए और जो मिला ले भागे
बदमाशों ने दूसरी वारदात यहां से करीब 15 से 20 किमी आगे बेगमखेड़ी गांव में श्री सांई फ्यूल सेल्स एंड सर्विस पेट्रोल पंप पर की। यहां पर मौजूद गार्ड सुरेश खंडेलवाल के साथ मारपीट की उसे भी ऑफिस में घुसकर धमकाया और 45 हजार रुपए लूट लिए।

घटना-2
फॉर्म हाउस से जेवर छीन ले गए

बदमाशों ने तीसरी वारदात बेगमखेड़ी से 5 किमी दूर खेत में स्थित यादव फॉर्म हाउस पर की। यहां रहने वाले चौकीदार दंपती के साथ मारपीट की और उनके यहां से 300 ग्राम चांदी और सोने के टॉप्स व जेवर लूटकर भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को वारदात के डेढ़ घंटे बाद पुलिस कंट्रोल के माध्यम से मिली। तो खुड़ैल पुलिस और इंदौर में गश्त कर रहे सभी अधिकारी हरकत में आए। अधिकारियों ने सूचना मिलते ही शहर के सभी इंट्री पॉइंट्स पर नाकेबंदी करवा दी। लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा देते हुए बाहर के बाहर ही निकल गए।

घटना-3
भूरी टेकरी के पास मिली लूटी गई गाड़ी

डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि बदमाश प्रोफेशन गैंग के हैं। उनसे जुड़े अहम सुराग पुलिस को मिले हैं। वहीं जिस पेट्रोल पंप से गाड़ी लूटी थी वह गाड़ी भूरी टेकरी के पास खड़ी मिली है। उसमें लूटा गया एलईडी टीवी भी है। पुलिस को बदमाशों के अहम सुराग मिल गए हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

X
डेमोफोटोडेमोफोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..