इंदौर

--Advertisement--

जैसी डिमांड वैसी बाइक चोरी करता था गैंग, इस गांव के कई पर दर्ज हैं चोरी के केस

आम वस्तुओं की खरीद-बिक्री पर लागू होती है, पर चोरों का एक गिरोह ऐसा भी है, जो ऑन डिमांड बाइक चोरी करता था

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 06:59 AM IST
demand that the bike was stolen by gang

धार (इंदौर). जैसी डिमांड, वैसे प्रोडक्ट की सप्लाई। ये बात आम वस्तुओं की खरीद-बिक्री पर लागू होती है, पर चोरों का एक गिरोह ऐसा भी है, जो ऑन डिमांड बाइक चोरी करता था। चाहे वो बाइक लाखों रुपए की क्यों न हो। इस गिरोह के दो सदस्यों व दो खरीदारों को धार के टांडा थाना क्षेत्र के गेट्टा गांव से क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये वो गांव है, जहां रहने वाले ज्यादातर लोगों पर चोरी के मामले दर्ज हैं। एएसपी सचिन शर्मा के मुताबिक गिरोह के पास से चोरी की गईं 10 लाख रुपए की 11 बाइक बरामद हुईं। इनमें से ज्यादातर महंगी बाइक हैं। गिरोह ने हाल ही में 2.11 लाख रुपए की केटीएम बाइक चुराई। जिधर की बाइक उसकी दूसरी दिशा में बेचते थे

- जो 11 वाहन जब्त किए गए हैं। उनमें महाराष्ट्र के नंदूरबार, पुणे, मप्र के इंदौर व उज्जैन से चोरी की गई बाइक शामिल हैं। गिरोह यह देखता था कि बाइक किस क्षेत्र में चलेगी, उस लिहाज से दूसरी दिशा से चोरी कर लाते थे।

- गिरोह में चार साथी और हैं। जिनके नाम संजय पिता रूपसिंह, अजय पिता देवसिंह, वीरसिंह पिता बिलामसिंह और फका पिता नजरूसिंह सभी निवासी गेट्टा हैं। ये सभी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

ऐसे की घेराबंदी और दबोच लिया

- क्राइम ब्रांच पुलिस मुखबिर के जरिए एक व्यक्ति को लेकर चोरों तक पहुंची। शुभम के पास केटीएम और नीलेश के पास बुलेट बाइक थी, इन्होंने उस व्यक्ति को दोनों बाइक में से एक ले लेने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार किया। पल्सर की डिमांड की। चोरों ने पल्सर चुरा ली। क्राइम ब्रांच ने बाइक लेकर आ रहे बदमाशों की घेराबंदी की। धार बायपास (रिंगरोड) पर चोर बिशन उर्फ बसंत पिता अकरमसिंह सिंगार और उसका भाई महेश नि. गेट्टा को गिरफ्तार कर लिया।

X
demand that the bike was stolen by gang
Click to listen..