Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Deputy Director Of Agriculture Department Took 25 Thousand Rupees For Bribe

कृषि विभाग के उप संचालक 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार

उप संचालक ने फर्टिलाइजर कंपनी के लाइसेंस रिव्यू करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:41 PM IST

कृषि विभाग के उप संचालक 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार

इंदौर/धार। रिश्वतखोर सरकारी अधिकारियों पर लोकायुक्त पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। एेसे ही एक रिश्वतखोर अधिकारी को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है। धार जिले में लोकायुक्त ने कृषि विभाग के उप संचालक को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। इस पूरी कार्रवाई को इंदौर लोकायुक्त पुलिस द्वारा अंजाम दिया गया है।बताया जा रहा है कि उप संचालक ने फर्टिलाइजर कंपनी के लाइसेंस रिव्यू करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। पुलिस ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल संचालक को मुचलके पर रिहा किया गया है।

- जानकारी के अनुसार कृषि विभाग के उप संचालक पीएल साहू ने फरियादी से एक फर्टिलाइजर कंपनी के विनिर्माण अनुज्ञप्ति के नवीनीकरण की अनुशंसा करने के लिए एक लाख रुपए मांगे थे। जिसकी शिकायत इंदौर लोकायुक्त पुलिस को की गई थी।

- लोकायुक्त की एक टीम ने योजना बनाकर फरियादी को उप-संचालक के पास पहले किश्त के 25 हजार रुपए लेकर भेजा। जैसे ही फरियादी ने उपसंचालक को पैसे दिए वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: krisi vibhaaga ke up snchaalk 25 hazaar rupaye rishvt lete hue rngaehaathon gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×