--Advertisement--

रात में पत्नी से हुआ विवाद, तो गुस्से में बच्चियों को कचड़े में फेंक आया पिता

पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 04:14 AM IST
पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया। पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया।

उज्जैन(इंदौर). पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया। ये मामला तब सामने आया जब एक लोगों ने शुक्रवार को उन्हें मासूमों को कचड़े में पड़ा देखा। इसके तुरंत बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चाइल्ड लाइन की टीम की मदद से बच्चियों के घर का एड्रेस सर्च किया। इसके बाद दोनों बच्चियों को उज्जैन के मक्सीरोड पर बने मातृछाया आश्रम भेजा। अब दोनों अपनी मां के पास हैं, जिन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्या है मामला...

- उज्जैन के विष्णुपुरा (फ्रीगंज) में रहने वाले हरीश बैंडवाल का गुरुवार रात पत्नी पूजा से विवाद हुआ। युवक ने पत्नी से मारपीट भी की। लोगों ने हरीश को समझाया।

- इसके बाद वह रात में दोनों बच्चियों को लेकर घर से निकल गया और देवास जिले के हैबतपुरा गांव में ससुराल के पास कचरे के ढेर में फेंक आया और फरार हो गया।

- देवास चाइल्ड लाइन के जयपाल देवड़ा ने पुलिस की मदद से बच्चियों के परिवार का पता लगाया।

- मातृछाया केन्द्र के प्रबंधक ने मुताबिक, शाम आठ बजे जब दोनों बच्चियों को मातृछाया लाया गया तो दो साल की महक मां को देख रोने लगी। वह अकेले रुकने को तैयार नहीं थी, इसलिए बच्चियों के साथ मां को भी यहीं पर रखा गया है।

अपने पिता के पास बच्ची। अपने पिता के पास बच्ची।
X
पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया।पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स अपनी ढाई महीने और दो साल की मासूम बच्ची को दूसरे शहर में ले जाकर कचड़े में फेंक आया।
अपने पिता के पास बच्ची।अपने पिता के पास बच्ची।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..