--Advertisement--

20 साल की मन्नत के बाद पैदा हुई थी बेटी, मां बोली- मत करो लाड़ली का पोस्टमार्टम

रोड एक्सीडेंट में 4 बच्चे व ड्राइवर की मौत, बस में थे 12 बच्चे सवार थे उनमें से 8 बच्चे हुए घायल।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 01:42 AM IST
शुक्रवार को मध्यप्रदेश के देवास में हुए सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल के चार बच्चों की मौत हो गई। श्रुति लुधियानी। शुक्रवार को मध्यप्रदेश के देवास में हुए सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल के चार बच्चों की मौत हो गई। श्रुति लुधियानी।

इंदौर. शहर में देवास वायपास पर बिचौली हप्सी ओवर ब्रिज पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कूल बस और ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस चालक और 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई बच्चे घायल भी हुए, इनमें दो की हालत गंभीर है। ऐसे हुआ था हादसा...

- जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में छुट्‌टी के बाद बस 12 बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी।
- बायपास पर बस का स्टयरिंग फेल होने से चालक का संतुलन बस पर से हट गया। बस डिवायडर फादते हुए गलत दिशा में घुस गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।
- हादसे में बस चालक स्टेयरिंग पर फंस गया जससे उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी।
- बच्चों की फैमिली को जैसे ही इस हादसे की जाानकारी मिली जो जिस हाल में था वैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा।

20 साल की मन्नतों के बाद हुई थी श्रुति
3rd क्लास की मासूम श्रुति के परिजन भी बदहवास हैं। एमवाय में चाचा मोहन लुधियानी ने बताया कि श्रुति पूरे परिवार में इकलौती बेटी थी। वह माता-पिता को शादी के 20 साल बाद काफी मिन्नतों से हुई थी। पिता सियागंज में चाय का कारोबार करते हैं।

हरमीत कौर हरमीत कौर

3rd क्लास की छात्रा हरमीत उर्फ खुशी की मौत ने मां व पिता सहित पूरे परिवार को झकझोर दिया। ताऊ राजेंद्र सिंह ने बताया खुशी सबकी लाड़ली थी। उससे बड़ा भाई सहज वीर है। पिता ट्रांसपोर्टर हैं। तबीयत खराब होने के कारण चल फिर नहीं पाते हैं। हादसे के बाद से ही मां बेटी से मिलने के लिए बेचैन है। उसका पोस्टमाॅर्टम भी नहीं करने दिया जा रहा था लेकिन हम समझाइश देकर पीएम करवाने लाए।

कृति अग्रवाल कृति अग्रवाल

बेटी कृति को खो चुके पिता ने मौत के बाद बेटी की आंखें दान करने का निर्णय लिया। उन्होंने पोस्टमार्टम से पहले डाक्टरों से कहा कि बेटी की आंखें किसी को दान कर दो ताकि वह आंखों से जिंदा रहे।

स्वातिक पंड्या स्वातिक पंड्या

हादसे में मृत स्वस्तिक का 17 दिसंबर को जन्मदिन था। मां ने फेसबुक पर उसके साथ का फोटो भी पोस्ट किया था। गॉड ब्लेस यू बेटा...अच्छे इंसान बनना भी लिखा था।

श्रुति का आई कार्ड। श्रुति का आई कार्ड।
स्कूल बस जिसका एक्सीडेंट हुआ। स्कूल बस जिसका एक्सीडेंट हुआ।
बस ड्राइवर राहुल। बस ड्राइवर राहुल।
X
शुक्रवार को मध्यप्रदेश के देवास में हुए सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल के चार बच्चों की मौत हो गई। श्रुति लुधियानी।शुक्रवार को मध्यप्रदेश के देवास में हुए सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल के चार बच्चों की मौत हो गई। श्रुति लुधियानी।
हरमीत कौरहरमीत कौर
कृति अग्रवालकृति अग्रवाल
स्वातिक पंड्यास्वातिक पंड्या
श्रुति का आई कार्ड।श्रुति का आई कार्ड।
स्कूल बस जिसका एक्सीडेंट हुआ।स्कूल बस जिसका एक्सीडेंट हुआ।
बस ड्राइवर राहुल।बस ड्राइवर राहुल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..