Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Dumpers Bypassed Maruti To Scooter Rider On Bypass

बायपास पर डंपर ने स्कूटर सवार को मारी टक्कर , दायां पैर कटकर अलग

कनाड़िया बायपास की सर्विस रोड पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटर सवार युवक को टक्कर मार दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:47 AM IST

  • बायपास पर डंपर ने स्कूटर सवार को मारी टक्कर , दायां पैर कटकर अलग

    इंदौर.कनाड़िया बायपास की सर्विस रोड पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटर सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक का दायां पैर घुटने से कटकर अलग हो गया। डंपर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। डायल 100 पुलिस ने घायल और उसके पैर को एमवाय अस्पताल पहुंचाया। कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, घटना दो से ढाई बजे के बीच की है।

    - श्रीजी हाइट्स बिचौली मर्दाना में रहने वाले नरेंद्र रहंगदाने (31) एक्वा गार्ड कंपनी में सीनियर तकनीशियन है। हाफ-डे होने के कारण काम खत्म कर एक्टिवा से घर जा रहे थे, तभी सर्विस रोड पर हादसा हो गया। एक्टिवा का अगला हिस्सा डंपर के पहिए के नीचे आ गया।

    डॉक्टर करेंगे पैर जोड़ने का प्रयास
    - अस्पताल में युवक का पैर देख परिवार भी सकते में आ गया। परिजनों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उसका पैर कट गया है। बाद में नरेंद्र को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पुलिस ने उसके बयान लिए।

    - परिजन ने बताया कि नरेंद्र का पहले भी एक्सीडेंट हो चुका है, जिसमें उसके बायें पैर में फ्रैक्चर हो गया था। उसमें रॉड भी डली थी। डॉक्टरों ने बताया कि युवक का पैर जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×