Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Fake Crime Branch Officers Were Thieved As People

नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर ठगता था लोगों को, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Bhaskar News | Last Modified - Feb 07, 2018, 07:44 AM IST

नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर लोगों को ठगने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
  • नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर ठगता था लोगों को, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

    इंदौर. नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर लोगों को ठगने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। संयोगितागंज थाने में उसके खिलाफ शिकायत हुई थी। उससे एक बाइक जब्त की है, जिस पर पुलिस लिखवा रखा था।

    +- डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया आरोपी तुलाराम (59) पिता चंपे गौतम निवासी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी संगम नगर को गिरफ्तार किया।

    - पूछताछ में पता चला वह सातवीं वाहिनी भोपाल में आरक्षक के पद पर है और फिलहाल छुट्टी पर चल रहा है, जबकि पता चला है कि उसे बर्खास्त कर दिया है।

    - पूछताछ में पता चला वह 1983 में रतलाम, 24वीं बटालियन जावरा में भर्ती हुआ था। 1986 में नारकोटिक्स विभाग इंदौर में आ गया था।

    पहले भी पकड़ा जा चुका
    - एएसपी अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 2017 में नकली पुलिस अधिकारी बन ठगी करने के मामले में एरोड्रम थाने में गिरफ्तार भी हो चुका है।

    - मधुमिलन चौराहे के पास बबलू पेंटर से क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता तीन हजार रुपए ले लिए थे। शिकायत के बाद से टीम आरोपी की तलाश कर रही थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Fake Crime Branch Officers Were Thieved As People
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×