--Advertisement--

3 साल के बेटे को चप्पल-बेल्ट से पीटा, मां ने कहा- छोटे बेटे के साथ भी किया ऐसा

बेटे को बचाने गई पत्नी के साथ भी की मारपीट, पडोसियों की समझाइश पर भी नहीं माना, डायल 100 को सूचना देते ही भाग खड़ा हुआ

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 08:16 AM IST
बच्चे की मां के साथ छोटा बेटा। बच्चे की मां के साथ छोटा बेटा।

शाजापुर. दस तक गिनती नहीं बोलने पर क्रूरता की हद पार करने वाले पिता के दिए जख्मों से पूरी रात तीन साल का मासूम दर्द से कराहता रहा। इधर, सुबह होते ही बच्चे के शरीर पर जख्म देख लोग सिहर उठे। बच्चे के इलाज और पढ़ाई के लिए लोग आगे आए। इधर, आरोपी पिता धर्मेंद्र पिता भंवर नायक निवासी नैनावद हाल मुकाम कर्मचारी कॉलोनी शाजापुर को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को उसके गांव नैनावद से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है।

छोटे बेटे के पीठ पर भी पिता ने दिए हैं जख्म
पिता धर्मेंद्र की हैवानियत का एक और मामला सामने आया। मासूम का छोटा भाई भी पिता की हरकत का शिकार हाे चुका है। बुलबुल ने बताया 20 दिन पहले भी धर्मेंद्र ने ऐसी ही हरकत की थी। 6 माह के छोटे बेटे को भी उसने जख्मी कर दिया था। चोट के निशान आज भी बेटे की पीठ पर हैं।

तीन साल के मासूम का भास्कर में फोटो देख उज्जैन निवासी भावना शर्मा ने भास्कर कार्यालय फोन लगाया। मासूम का अच्छा इलाज कराने के लिए उन्होंने अपने रिश्तेदार के हाथों आर्थिक मदद भी की। इधर, अस्पताल पहुंचे स्थानीय निजी स्कूल संचालक दिलीप शर्मा ने बताया बच्चे का वे उनके स्कूल में नि:शुल्क एडमिशन कराएंगे। साथ ही स्टेशनरी से लेकर वाहन किराए तक की पूरी सुविधाएं देंगे। जरूरत पड़ी तो बच्चे की मां को भी स्कूल में काम देकर आर्थिक मदद का प्रयास करेंगे। इसी तरह तीन-चार अन्य संस्थाओं ने भी राज की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं।

ये था कल का मामला

जानकारी के मुताबिक पीडित राज नायक की उम्र 3 साल है। राज की मां बुलबुल ने बताया कि दोपहर 3 बजे राज के पिता धर्मेंद्र नायक पिता भंवर नायक निवासी नैनावद कर्मचारी कॉलोनी शाजापुर घर आया। यहां उसने राज को गिनती बोलकर सुनाने की बात कही। राज ने गिनती नहीं बोली तो धर्मेंद्र उस पर टूट पड़ा। उसे बांध दिया और उलटा लटका दिया। इसके बाद बेल्ट और चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बुलबुल उसे बचाने गई तो धर्मेंद्र ने उसे भी पीटा और वहां से भगा दिया।

बुलबुल की चीख सुन पड़ोसी पहुंचे और बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसने पड़ोसियों को भी वहां से भगा दिया। बच्चे की हालत गंभीर देख किसी ने डायल 100 को सूचना दे दी। इसकी भनक लगते ही धर्मेंद्र वहां से भाग निकला। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राज के सिर, आंख, गाल, मुंह से लेकर पेट तक सब लहुलुहान था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है। बुलबुल ने बताया की धर्मेंद्र की एक और बीवी है।

father beated his Little son
बच्चे की मां। बच्चे की मां।
हॉस्पिटल में एडमिट बच्चा। हॉस्पिटल में एडमिट बच्चा।
father beated his Little son
पुलिस बयान दर्ज करते हुए। पुलिस बयान दर्ज करते हुए।
हॉस्पिटल में इकट्ठा हुए लोग। हॉस्पिटल में इकट्ठा हुए लोग।
मौके पर मौजूद पुलिस। मौके पर मौजूद पुलिस।
X
बच्चे की मां के साथ छोटा बेटा।बच्चे की मां के साथ छोटा बेटा।
father beated his Little son
बच्चे की मां।बच्चे की मां।
हॉस्पिटल में एडमिट बच्चा।हॉस्पिटल में एडमिट बच्चा।
father beated his Little son
पुलिस बयान दर्ज करते हुए।पुलिस बयान दर्ज करते हुए।
हॉस्पिटल में इकट्ठा हुए लोग।हॉस्पिटल में इकट्ठा हुए लोग।
मौके पर मौजूद पुलिस।मौके पर मौजूद पुलिस।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..