Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Fire In Godown In Mahu Mp

गोडाउन पर बिजली गिरने से लगी आग, छत व दीवार क्षतिग्रस्त

देर रात खेत में बने गोडाउन पर बिजली गिर गई। बिजली गिरने से गोडाउन की छत व दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 03:36 PM IST

गोडाउन पर बिजली गिरने से लगी आग, छत व दीवार क्षतिग्रस्त

इंदौर।महू के गवली पलासिया स्थित खेत में बने गाेडाउन पर बिजली गिरने से आग लग गई। आग के कारण गोडाउन में खेती-बाड़ी की सामग्री जल गई। देर रात लगी आग की सूचना ग्रामीणों को गुरुवार सुबह लगी, जिसके बाद मौके पर पहुंची केंटबोर्ड की दमकल ने आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी खेत अनुसार भेरूलाल पाटीदार स्टॉप डेम के पीछे गणेश पिता लक्ष्मीनारायण पाटीदार का खेत है। बुधवार देर रात 1 से 2 बजे के बीच खेत में बने गोडाउन पर बिजली गिर गई। बिजली गिरने से गोडाउन की छत व दीवार क्षतिग्रस्त हुई। वहीं अंदर रखा खेती-बाड़ी की सामग्री ड्रीप सिंचाई के पाइप, स्प्रे मशीन, लहसुन की बोरियां में आग लग गई। खेत सुनसान जगह होने से देर रात लगी आग की जानकारी ग्रामीणों को सुबह लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची केंटबोर्ड की दमकल ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्राथमिक रूप से आग लगने से करीब पांच लाख रूपए से अधिक का नुकसान होने की आशंका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaodaaun par bijli gairune se lagi aag, chht v divaar kstigarst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×