--Advertisement--

मांगलिया में खाली पड़ी जमीन पर लगी आग, पेट्रोल पंप को तत्काल कराया बंद

मांगलिया में मंगलवार दोपहर खाली पड़ी जमीन पर अचानक आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 06:24 PM IST
Fire in Plot indore mp

इंदौर। मांगलिया में मंगलवार दोपहर खाली पड़ी जमीन पर अचानक आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। जिस जगह आग लगी थी, उससे कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप है, जिस तत्काल बंद करवाया गया और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

- मिली जानकारी के अनुसार एबी रोड के नजदीक एक निजी कंपनी की जमीन खाली पड़ी है। इस जमीन पर बड़ी मात्रा में सूखी घास है। दोपहर में यहां सूखी घास में अचानक आग लग गई। जब लोगों ने आग की लपटें देखीं तो तत्काल फायर बिग्रेड की टीम को सूचित किया। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू करने का प्रयास किया। आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते करीब 30 बीघा जमीन में चारों तरफ फैल गई। तेज हवाओं के चलते वह तेजी से कुछ दूरी पर मौजूद पेट्रोल पंप की ओर बढ़ने लगी। लोगों ने तत्काल पेट्रोल पंप काे बंद करवाया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड के अनुसार आग बुझाने के लिए 5 टैंकर पानी का उपयोग किया गया।

X
Fire in Plot indore mp
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..