Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Fire In Plot Indore Mp

मांगलिया में खाली पड़ी जमीन पर लगी आग, पेट्रोल पंप को तत्काल कराया बंद

मांगलिया में मंगलवार दोपहर खाली पड़ी जमीन पर अचानक आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 06:24 PM IST

मांगलिया में खाली पड़ी जमीन पर लगी आग, पेट्रोल पंप को तत्काल कराया बंद

इंदौर।मांगलिया में मंगलवार दोपहर खाली पड़ी जमीन पर अचानक आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। जिस जगह आग लगी थी, उससे कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप है, जिस तत्काल बंद करवाया गया और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

- मिली जानकारी के अनुसार एबी रोड के नजदीक एक निजी कंपनी की जमीन खाली पड़ी है। इस जमीन पर बड़ी मात्रा में सूखी घास है। दोपहर में यहां सूखी घास में अचानक आग लग गई। जब लोगों ने आग की लपटें देखीं तो तत्काल फायर बिग्रेड की टीम को सूचित किया। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू करने का प्रयास किया। आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते करीब 30 बीघा जमीन में चारों तरफ फैल गई। तेज हवाओं के चलते वह तेजी से कुछ दूरी पर मौजूद पेट्रोल पंप की ओर बढ़ने लगी। लोगों ने तत्काल पेट्रोल पंप काे बंद करवाया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड के अनुसार आग बुझाने के लिए 5 टैंकर पानी का उपयोग किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maangliyaa mein khaali padi jmin par lagi aag, petrol pnp ko ttkal karaayaa band
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×