--Advertisement--

4 साल की मासूम से रेप, नशे में धुत्त आरोपी बोल मार दिया

आरोपी ने रेप के बाद 4 साल की मासूम की हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 03:25 AM IST

धार (मध्य प्रदेश).   सिटी में एक चार साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद पत्थर से हमला कर बच्ची की हत्या कर दी। शनिवार सुबह जब लोगों ने बच्ची की डेडबॉडी देखी तब मामले का खुलासा हुआ। बच्ची के फैमिली मेंबर्स ने मौके से मिली कपड़ों से उसकी पहचान की है।

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपी करण वहां पहुंचा और फिर किसी बहाने से उसे सुनसान जगह ले गया। यहां आरोपी ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि उसे डर था कि बच्ची घर जाकर सारी बातें बता न दे और वो पकड़ा जाए, इसलिए बच्ची की हत्या कर दी। 

 

रातभर बच्ची को खोजते रहे फैमिली मेंबर्स

 

पीड़ित परिवार के मेंबर्स ने बताया कि शाम 6.30 बजे गायब हो गई थी। इसके बाद उन्होंने उसे खोजना शुरू किया। पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि उसने विक्टिम को करण के साथ देखा था। जिसके बाद फैमिली मेबर्स आरोपी के घर भी पहुंचे। यहां उन्होंने उससे पूछा कि बच्ची को देखा तो वो नशे में था। उसने बस इतना कहा कि ठोक दिया। पीड़ित परिवार ने उसकी इस बात को गंभीरत से नहीं लिया। 

 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

 

शनिवार सुबह लोगों ने नदी के किनारे बच्ची की डेडबॉडी देखी। पास में ही एक गड्ढे में मासूम के खून से सना कपड़ा भी मिला। डेडबॉडी के पास एक पत्थर भी मिला जिसपर खून लगा था। जब ये बात बच्ची के घरवालों को पता चली तो वे मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने बच्ची के कपड़ों से उसकी पहचान कर ली। बताया जा रहा है कि लाश के पास आरोपी करण की चप्पल मिली जिसे उन्होंने पहचान लिया। इसके बाद पीड़ित फैमिली मेंबर्स और मुहल्ले के लोग उसके घर पहुंचे। फिर इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ कि तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।