--Advertisement--

बडवानी में चाय बनाते समय सिलेंडर फटा, महिला की मौके पर ही मौत, पति घायल

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 10:25 AM IST

हादसा बड़वानी के पलसूद थाना क्षेत्र में हुआ। महिला की मौत हो गई, जबकि पति घायल हो गया।

Gas cylinder blast in Badwani, woman died mp

बड़वानी/इंदौर। बड़वानी के पलसूद थाना क्षेत्र के बंगारदा गांव में बुधवार सुबह सिलेंडर फटने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि पति को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला सुबह चाय बनाने के लिए किचन में गई और गैस खुला छोड़ अन्य काम में लग गई। बाद में जैसे ही स्विच ऑन किया, सिलेंडर में आग लग गई और वह ब्लास्ट हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्जकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है।


- मिली जानकारी अनुसार हादसे में सरपंच फलियां निवासी डेनीबाई की मौत हुई है। जबकि पति ज्ञानसिंह उसे बचाने में घायल हो गया है। पति ज्ञान सिंह ने बताया कि सुबह पत्नी चाय बनाने किचन में गई थी। घर पर ही एक छोटी सी किराने की दुकान है। पत्नी ने सुबह जैसे ही गैस पर चाय चढ़ाया, दुकान पर कोई ग्राहक आ गया।

- पत्नी ने चाय को गैस पर चढ़ी छोड़कर सामान देने चली गई, जब वह वापस लौटी तो चाय के उबाल से गैस बंद हो गई थी, लेकिन गैस खुली हुई थी। पत्नी ने इस बात को ध्यान नहीं दिया और फिर से गैस जलाने की कोशिश की। आग जलते ही सिलेंडर में आग लग गई। आग देख वह चीखी तो मैं उसे बचाने दौड़ा। जब तक मैं किचन में पहुंचता सिलेंडर में ब्लास्ट हो चुका था।

- ब्लास्ट की वजह से मैं दूर जा गिरा और जब उठा तो पत्नी क्षत-विक्षत हालत में किचन में पड़ी थी। हादसे के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पलसूद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ज्ञानसिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया है, वहीं डेनीबाई का शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

X
Gas cylinder blast in Badwani, woman died mp
Astrology

Recommended

Click to listen..