--Advertisement--

पिता के साथ शिकायत करने पहुंची लड़की, पुलिस बोली- बदनाम हो जाओगी

पुलिस जनसुनवाईृ- घायल पिता-पुत्री ने दो युवकों पर लगाया चाकू और ब्लेड से हमला करने का आरोप।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 06:57 AM IST
girl who came to complain with the father,

इंदौर. घायल हालत में पिता के साथ पुलिस की जनसुनवाई में पहुंची युवती ने दो युवकों पर पहले छेड़खानी करने, फिर विरोध करने पर चाकू और ब्लेड से हमला करने का आरोप लगाया। उसका यह भी कहना था कि जब वह रिपोर्ट लिखाने गांधी नगर थाने पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने कहा- बदनाम हो जाओगी, यहीं मामला खत्म कर दो। बहुत मन्नतें करने पर उन्होंने आरोपी योगेश और मदन पर मामूली धाराओं में केस दर्ज किया। एसपी पूर्व अवधेश गोस्वामी ने मामले में तुरंत एएसपी रूपेश द्विवेदी से फोन पर बात कर जांच करने के निर्देश दिए। बगीचे की जमीन पर कब्जा...


- सुखदेव नगर एक्सटेंशन में बगीचे की जमीन पर कब्जा करने वाले दो लोगों की शिकायत लेकर बड़ी संख्या में रहवासी पहुंचे। उन्होंने संतोष शुक्ला और गोविंद अवस्थी नामक व्यक्ति पर बेजा कब्जा करने का आरोप लगाया।

पीएम रिपोर्ट के लिए भटक रहा
- करण सिंह नाम के युवक ने बताया कि वह सालभर से मां की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट लेने के लिए सदर बाजार थाने के चक्कर लगा रहा है।

तलाक के बाद भी परेशान कर रहा पति

- उज्जैन निवासी 29 वर्षीय युवती ने बताया कि 2016 में उसने पुलिसकर्मी के बेटे मनीष पुष्पद से प्रेम विवाह किया था। 2017 में तलाक हो गया। इसके बाद से मनीष सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहा है।

- मारपीट के मामले में उसने उज्जैन में शून्य पर केस दर्ज कराया था। युवती का आरोप था कि मनीष ने उसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल किए।

- एसपी गोस्वामी ने एमजी रोड थाना प्रभारी से बात कर मामले में धारा बढ़ाने को कहा। बाणगंगा

- इलाके से आई एक महिला ने कहा कि उसका पति से कई साल पहले तलाक हो चुका। इसके बाद भी वह उससे रुपए मांगता है और दुष्कर्म करता है।

- एसपी ने महिला थाना प्रभारी को दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज करने के निर्देश दिए।

नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़, घर के बाहर धमकाया
- विजय नगर क्षेत्र में 9वीं की छात्रा से एक युवक ने बस स्टॉप पर छेड़छाड़ की। फिर उसके घर के बाहर आकर उसे धमकाया। मालवीय नगर की 16 वर्षीय छात्रा ने बताया वह पिछले माह उसकी सहेली के साथ बस स्टॉप पर खड़ी थी। तभी यशवंत शर्मा नामक युवक अपने साथियों के साथ आया और उसके कंधे पर हाथ रख दिया।

- इसके बाद वह पिकनिक गई तो वहां भी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। यही नहीं, कुछ दिन पहले युवक उसके घर के बाहर तक आ गया और धमकाने लगा कि जब भी वह बुलाएगा तो आना पड़ेगा। छात्रा ने परिजन को घटना बताई तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की।

X
girl who came to complain with the father,
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..