--Advertisement--

खड़े टैंकर में सौ की रफ्तार से घुसी कार ; गर्लफ्रेंड की मौत और ब्वॉयफ्रेंड हुआ घायल

क्रेन की मदद से कार और पुर्जे काटकर युवक-युवती को निकाला गया।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 04:16 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

इंदौर. हादसों के लिहाज से कुछ दिन पहले खतरनाक घोषित राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खराब हालत में खड़े टैंकर में जा घुसी। उसमें सवार युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना जबरदस्त था कि पीछे की सीट तक कार क्षतिग्रस्त हो गई। क्रेन की मदद से कार और पुर्जे काटकर युवक-युवती को निकाला गया।


राऊ टीआई नलिन बुधौलिया ने बताया कि हादसा रात साढ़े 8 बजे हुआ। आलोक नगर निवासी 25 वर्षीय यश शर्मा और उसकी प्रेमिका उपासना पाल (24) की जल्द ही सगाई होने वाली थी। यश का संविद नगर में ही द लिजेंड रेस्त्रां है। दोनों दोपहर 3 बजे घूमने गए थे। घायल यश को चोइथराम अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उपासना अमेजॉन कंपनी में काम करती थी।
कुछ दिन पहले हातोद इलाके में भी देर रात कार में घूम रहे दो प्रेमी जोड़े तेज रफ्तार के कारण ही हादसे का शिकार हुए थे। इसमें दोनों की मौत हो गई थी। कार में शराब की बोतलें भी मिली थीं।


चौराहे पर 5 साल में 26 बड़े हादसे- राऊ गोल चौराहा हादसे के लिहाज से कई सालों से खतरनाक स्पॉट घोषित है। पिछले वर्ष ही पुलिस ने शहर से 32 ब्लैक स्पॉट में इसे भी शामिल किया था। यहां रोटरी बड़ी होने से कई बार हाइवे के वाहन चालक गफलत में आ जाते हैं। बीते पांच सालों में इस चौराहे पर 26 बड़े हादसे हुए हैं।

X
डेमोफोटोडेमोफोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..