--Advertisement--

कैरेक्टर पर शक के चलते पति ने कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी की गर्दन, बेटा मौके पर था मौजूद

वारदात में महिला के सिर, जबड़े, पीठ और पैर पर 8 वार किए गए और गर्दन धड़ से अलग कर दी।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 04:19 AM IST
Husband killed wife on the basis of doubt on character in Ratlam MadhyaPradesh

मंदसौर(मध्यप्रदेश). सोमवार रात एक व्यक्ति ने बेटे के सामने ही अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। इससे पहले दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोपी ने पत्नी के शरीर पर 8 वार किए। मंगलवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और 2 फीट दूर पड़े सिर और धड़ को पीएम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी को पत्नी के कैरेक्टर पर शक होना सामने आया है।

कैरेक्टर पर शक के चलते घर छोड़ चुका था आरोपी पति

माल्याखेरखेड़ा निवासी रामेश्वर (40) करीब 12 साल पहले पड़ोसी गांव कोलवा से रामकन्या (35) को नातरा करके लाया था। रामेश्वर मजदूरी करता है। पत्नी के कैरेक्टर पर शक करने के चलते दोनों के बीच विवाद होने लगे। करीब दो माह पहले रामेश्वर घर छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा। दोनों का 11 साल का एक बेटा हेमंत है।

कुल्हाड़ी से 8 वार किए और गर्दन धड़ से कर दी अलग

रामेश्वर सोमवार रात 12.30 बजे घर आया। यहां उसका पत्नी रामकन्या से विवाद हुआ। इसी दौरान रामेश्वर अंदर के कमरे से कुल्हाड़ी लाया और रामकन्या के सिर, जबड़े, पीठ और पैर पर 8 वार किए और गर्दन धड़ से अलग कर दी। इसके बाद वह बेटे हेमंत को दादा भंवरलाल के घर जाने का कहकर भाग गया। हेमंत ने मंगलवार सुबह घटना की जानकारी दादा भंवरलाल को दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

बेटे ने बताया- पापा ने मां को मारा
घटना का एकमात्र चश्मदीद गवाह आरोपी का बेटा हेमंत है। उसने बताया रात को पापा घर आए और मम्मी से मारपीट करने लगे। इसके बाद कुल्हाड़ी से मार दिया। मुझे दादा के घर जाने का कहकर वे कहीं चले गए। रात को मैं डर के कारण दादा के घर जाकर सो गया। तब उन्हें कुछ नहीं बता पाया। सुबह घटना की जानकारी दी।

X
Husband killed wife on the basis of doubt on character in Ratlam MadhyaPradesh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..