--Advertisement--

पत्नी की हत्या कर बेटी के साथ थाने पहुंचा पति, बच्ची बोली रोज झगड़ते थे मां-पापा

सिटी में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 01:15 AM IST
थाने के बाहर बैठी मृतका की बेटी। थाने के बाहर बैठी मृतका की बेटी।

महू (मध्य प्रदेश). सिटी में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद वो अपनी बेटी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा। जहां उनसे कहा कि मेरी पत्नी की हत्या इंदौर से आए कुछ लोगों ने कर दी है। काफी देर तक उसका ड्रामा चलता रहा। पुलिस ने जब जांच शुरू कि तो हत्या का आरोपी पति ही निकला। हालांकि पुलिस को पति पर पहले से शक था। पुलिस ने पति से पूछताछ कि तो उसने हत्या करना कबूल लिया।

बेटी ने कहा पापा मम्मी रोज लड़ते थे


- मृतका की बेटी ने कहा कि पापा मम्मी की रोज लड़ाई होती थी, जिसके कारण मेरी और दोनों भाईयों की पढ़ाई भी छुड़वा दी थी। मैं और मेरे दोनों भाईयो को पापा दादी के घर इंदौर छोड़ आए थे।
- बेटी ने बताया कि सुबह पापा दादी के घर इंदौर आए और मुझे पुलिस स्टेशन ले गए, जहां उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद से मैं थाने में ही बैठी रही। मृतका के दो बेटे व एक बेटी है।
- पुलिस को घर के पास के खेत से हत्या में यूज किया गया हथियार भी मिला। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

घर के पास के खेत से पुलिस को मिला हत्या में इस्तेमाल किया हथियार। घर के पास के खेत से पुलिस को मिला हत्या में इस्तेमाल किया हथियार।
मृतका की एक बेटी और बेटे थे। मृतका की एक बेटी और बेटे थे।
X
थाने के बाहर बैठी मृतका की बेटी।थाने के बाहर बैठी मृतका की बेटी।
घर के पास के खेत से पुलिस को मिला हत्या में इस्तेमाल किया हथियार।घर के पास के खेत से पुलिस को मिला हत्या में इस्तेमाल किया हथियार।
मृतका की एक बेटी और बेटे थे।मृतका की एक बेटी और बेटे थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..