Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» IIT Studded Posted On Social Media Message, Written

IIT स्टूडेॆट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मैसेज, लिखा- जेल जैसे हो गए हालात

आईआईटी के बिगड़े हालात पर छात्रों ने सोशल मीडिया पर व्यथा व्यक्त की है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 05:27 AM IST

IIT स्टूडेॆट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मैसेज, लिखा- जेल जैसे हो गए हालात

इंदौर. आईआईटी के बिगड़े हालात पर छात्रों ने सोशल मीडिया पर व्यथा व्यक्त की है। उन्होंने लिखा है कि मेन गेट को टीन शेड से बंद कर दिया गया है। जिमखाना पहले ही बंद हो चुका है। यह छात्रों की एक्टिविटी का केंद्र था। अब गेट बंद होने से उनका बाहरी लोगों से संपर्क भी टूट गया है। यही नहीं, जिन छात्रों ने खराब खाने की शिकायत की थी, हंगामा किया था, उनके अभिभावकों को बुलाया गया है। आईआईटी की हाई पावर कमेटी उनसे सवाल जवाब करेगी।

अभिभावकों को बताएंगे आपके बच्चे ने क्या किया
- कुछ बच्चों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि विरोध प्रदर्शन में शामिल छात्रों के ही अभिभावकों को बुलाया गया है। उनसे कहा गया है कि आपके बच्चों ने संस्थान की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। कहीं न कहीं अप्रत्यक्ष तौर पर डराया जा रहा है।

छात्रों व डायरेक्टर की बात का ऑडियो आया
- डायरेक्टर और छात्रों के बीच बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है। इसमें छात्र कह रहे हैं कि खाने की गुणवत्ता बेहद खराब है। डायरेक्टर का कहना था कि अच्छा खाना है। क्या मैं कैंटीन नहीं आता? छात्रों ने कहा कि आप चाय पीते हैं, वह अलग बात है। हम खाने की का विरोध कर रहे हैं। खराब खाने को लेकर तीन दिन आईआईटी के छात्रों ने हंगामा किया था। छात्रों ने आधी रात को डायरेक्टर डॉ. प्रदीप माथुर के बंगले का घेराव भी किया था।

मीडिया प्रभारी बोलीं- सामान्य प्रक्रिया
- आईआईटी की मीडिया प्रभारी निर्मला मेनन ने कहा कि अभिभावकों को बुलाकर चर्चा करना सामान्य प्रक्रिया है। मैं कैंपस नहीं जा पाई, लेकिन जहां तक गेट की बात है, वह सुरक्षा के लिहाज से बंद किया गया होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IIT studeet ne soshl midiyaa par post kiyaa maisej, likhaa- jail jaise ho gae haalaat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×