Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Illegal Recovery In Airport Parking, Taxi Driver Beaten

​एयरपोर्ट पार्किंग में अवैध वसूली पर विवाद, टैक्सी ड्राइवर की कर दी पीटाई

एयरपोर्ट से बाहर निकलने को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:43 AM IST

  • ​एयरपोर्ट पार्किंग में अवैध वसूली पर विवाद, टैक्सी ड्राइवर की कर दी पीटाई

    इंदौर.सात मिनट के अंदर एयरपोर्ट से बाहर निकलने को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। शुक्रवार को पार्किंग स्टाफ के कुछ लोगों ने एक टैक्सी ड्राइवर को पीट दिया और ई-कैब संचालक एवं चालक एसोसिएशन के पदाधिकारी से बदतमीजी कर दी। इसकी शिकायत एरोड्रम थाने में की गई है। पुलिस एयरपोर्ट के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

    - ओला टैक्सी ड्राइवर मोहन तिवारी ने बताया कि उसने अपनी टैक्सी से सुबह 6.43 बजे एयरपोर्ट में प्रवेश किया। चार मिनट बाद ही 6.47 बजे वह एग्जिट पाॅइंट पर पहुंचा। आगे एक कार चालक के साथ स्टाफ की बहस चल रही थी।

    - इस पर उसने हाॅर्न बजाकर कहा कि उसे निकलने दिया जाए। सात मिनट होने पर उससे भी पैसे लिए जाएंगे। इस बात पर पार्किंग स्टाफ विवाद करते हुए 55 रुपए शुल्क मांगने लगा। इनकार करने पर उससे स्टाफ के एक लड़के ने मारपीट शुरू कर दी। तिवारी ने इसकी शिकायत ई-कैब संचालक एवं चालक एसोसिएशन के पदाधिकारी नितिन जाधव से की।

    - जाधव शाम को एयरपोर्ट डायरेक्टर से मिले। उन्होंने फ्री पिक एंड ड्राॅप के नियम का बड़ा बोर्ड बनाकर एग्जिट पाॅइंट पर लगाने की मांग की। एयरपोर्ट डायरेक्टर ने इसकी मंजूरी भी दे दी। इस दौरान पार्किंग काॅन्ट्रैक्टर कंपनी के डायरेक्टर प्रवीण कुमार चौबे भी थे।

    - जाधव ने बताया कि चर्चा के बाद जब वह नए टर्मिनल में लगे मौजूदा बोर्ड को देखने पहुंचे तो उनसे भी पार्किंग स्टाफ ने बदतमीजी की। उन्होंने काॅन्ट्रैक्टर चौबे को फोन पर घटना बताई। चौबे कुछ देर में पहुंच गए।

    - चौबे के सामने ही पार्किंग स्टाफ के विपुल शुक्ला और अंकित ने उन्हें गालियां देते हुए धक्का-मुक्की की। एयरपोर्ट पर सात मिनट की फ्री पिक एंड ड्राॅप सुविधा है, यानी सात मिनट में कोई भी वाहन अगर प्रवेश के बाद एग्जिट पाॅइंट तक पहुंच जाता है तो उससे कोई पार्किंग शुल्क नहीं लिया जा सकता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Illegal Recovery In Airport Parking, Taxi Driver Beaten
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×