--Advertisement--

आईपीएल 2018 का मैच शेड्यूल जारी, शुरूआती होम ग्राउंड मैच इंदौर में ही

इंदौर के होलकर स्टेडियम को लगातार दूसरे साल होम ग्राउंड बनाने वाली किंग्स इलेवन पंजाब यहां तीन मुकाबले खेलेगी।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 07:05 AM IST
IPL match schedule of 2018, starting home ground match

इंदौर . आईपीएल 2018 का मैच शेड्यूल बुधवार को जारी हो गया। इंदौर के होलकर स्टेडियम को लगातार दूसरे साल होम ग्राउंड बनाने वाली किंग्स इलेवन पंजाब यहां तीन मुकाबले खेलेगी। सभी मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे। पंजाब की टीम 15 अप्रैल को धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से, 19 अप्रैल को डेविड वाॅर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के साथ और 23 अप्रैल को गौतम गंभीर की दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ेगी। पंजाब की टीम में युवराज सिंह, आर. अश्विन, क्रिस गेल जैसे सितारे हैं। चेन्नई की टीम में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो, सुरेश रैना जैसे बड़े नाम हैं। हैदराबाद की टीम में डेविड वाॅर्नर, शिखर धवन, केन विलियमसन और दिल्ली की टीम में गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल के साथ ही इंदौर के नमन ओझा और आवेश खान भी रहेंगे।


बुक माय शो से ऑनलाइन होगी टिकट बुकिंग
- टीम के सीईओ सतीश मेनन ने बताया कि टिकट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से बेचे जाएंगे, लेकिन ऑनलाइन के जरिए ही अधिकांश टिकट बिक्री होगी। दाम में बहुत बदलाव नहीं होगा और लगभग बीते साल जैसे ही रहेंगे। मंगलवार को फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि इंदौर आएंगे और व्यवस्थाएं देखेंगे। जानकारी के अनुसार ऑनलाइन टिकट बिक्री बुक माय शो वेबसाइट के जरिए होगी।


शुरूआती होम ग्राउंड मैच इंदौर में ही
- बीते साल भी आईपीएल में किंग्स टीम ने होम ग्राउंड पर होने वाले शुरूआती तीन मैच इंदौर में खेले थे, इस बार भी उसके होम ग्राउंड मैच होलकर स्टेडियम से ही शुरू होंगे। हालांकि पंजाब का पहला मैच बेंगलुरू में 13 अप्रैल को होगा और इसके बाद वह 14 अप्रैल को इंदौर आएगी। टीम यहां दो मैच खेलकर 20 अप्रैल को कोलकाता जाएगी और वहां से 21 को इंदौर लौटेगी। फिर अंतिम मैच खेलकर 24 अप्रैल को इंदौर से रवाना होगी।

X
IPL match schedule of 2018, starting home ground match
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..