--Advertisement--

​झाबुआ की सब इंस्पेक्टर को प्रदेश में दूसरा स्थान, पुलिस विभाग ने किया सम्मानित

रविवार को पुलिस अकादमी में आयोजित समारोह में एसपी (पीटीएस) विवेकराज सिंह ने किया सम्मानित।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:30 PM IST
श्रद्धासिंह ने सायबर क्राइम के पेपर में टाॅप किया है। श्रद्धासिंह ने सायबर क्राइम के पेपर में टाॅप किया है।

इंदौर। झाबुआ जिले की युवा सब इंस्पेक्टर श्रद्धासिंह पंवार ने 89वीं सब इंस्पेक्टर बैच (2016) में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जवाहरलाल नेहरू पुलिस अकादमी सागर में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें विशेष पुलिस महानिदेशक शिल्ड से सम्मानित किया गया है।


- 89वीं सब इंस्पेक्टर बैच 2016 में प्रदेश में दूसरे स्थान पर रहने वाली श्रद्धासिंह ने सायबर क्राइम के पेपर में टाॅप किया है। जवाहरलाल नेहरू पुलिस अकादमी सागर द्वारा 23 मार्च से 1 अप्रैल 2018 तक आयोजित प्रशिक्षण सत्र में उनके प्रशिक्षु के रूप में सालभर के कार्यकाल के आकलन के आधार पर यह उपलब्धि हासिल की है।


-रविवार को पुलिस अकादमी में आयोजित समारोह में एसपी (पीटीएस) विवेकराज सिंह ने श्रद्धासिंह को विशेष पुलिस महानिदेशक शिल्ड, 7501 रुपए नकद पुरस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान किया।


जिले की सबसे बड़ी चौकी का प्रभारी है
झाबुआ जिले की सबसे बड़ी पुलिस चौकी सारंगी का प्रभार श्रद्धासिंह के पास है। इस चौकी क्षेत्र में 80 से अधिक गांव जुड़े हैं जिनकी आबादी लगभग 40 हजार है। चौकी क्षेत्र धार जिले से लगा होने के कारण यहां चोरी की बड़ी वारदातें होती थी, जिस पर श्रद्धासिंह ने लगाम लागाई है।


- इसके अलावा श्रद्धासिंह ने वर्ष 2014 से फरार 12500 रुपए के ईनामी डकैत विजय उर्फ सेलसिंह उर्फ चेलसिंह उर्फ पाचिया पिता पारू मचार निवासी फुलेड़ी को भी पकड़ा था। इसके लिए उन्हें 26 जनवरी पर सम्मानित किया गया था। उनके नाम अन्य कई उपलब्धियां है।

श्रद्धासिंह ने वर्ष 2014 से फरार 12500 रुपए के ईनामी डकैत विजय उर्फ सेलसिंह को भी पकड़ा था। श्रद्धासिंह ने वर्ष 2014 से फरार 12500 रुपए के ईनामी डकैत विजय उर्फ सेलसिंह को भी पकड़ा था।
X
श्रद्धासिंह ने सायबर क्राइम के पेपर में टाॅप किया है।श्रद्धासिंह ने सायबर क्राइम के पेपर में टाॅप किया है।
श्रद्धासिंह ने वर्ष 2014 से फरार 12500 रुपए के ईनामी डकैत विजय उर्फ सेलसिंह को भी पकड़ा था।श्रद्धासिंह ने वर्ष 2014 से फरार 12500 रुपए के ईनामी डकैत विजय उर्फ सेलसिंह को भी पकड़ा था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..